By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी यादव के 500 के नोट बांटने पर गरमाई सियासत, JDU ने कहा- शर्म करलो बबुआ

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार की सियासत में एक बार फिर से हलचल शुरू हो गयी है. दरअसल, कल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गोपालगंज जिले में पहुंचे थे जहां, उन्होंने महिलाओं को 500 रुपये के नोट बांटे. वहीं, इससे जुड़ा विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की सियासत में एक बार फिर से हलचल शुरू हो गयी है. दरअसल, कल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गोपालगंज जिले में पहुंचे थे जहां, उन्होंने महिलाओं को 500 रुपये के नोट बांटे. वहीं, इससे जुड़ा विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस बीच जदयू तेजस्वी यादव पर हमलावर हो गयी है. दरअसल, जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने उन पर हमला करते हुए कहा है कि, कुछ तो शर्म कर लो बबुआ. वहीं, राजद प्रवक्ता ने उनका बचाव भी किया है.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि, तेजस्वी जी आपकी खुद की पहचान नहीं अनुकंपा पर नेता तो बन गए फिर भी पिता के नाम से ही जाने जाते हैं. आपने जो गोपालगंज में “नौकरी लो, जमीन दो” के नाम पर जमीन लिखवाये हैं वहीं गरीबों में बांट देते? आपके पास तो बेशुमार जमीन है वही उपलब्ध करा देते? इतना ही उन्होंने ट्वीट कर यह भी लिखा कि, “पीछे से कोई कहता है, कि ये लाल उन्हीं का है…. जिन्होंने लिखवा ली थी उनकी ज़मीन बदले उसके चंद नोट के टुकड़े, आँचल में सबके डाल आया था… लालू के लाल से पूछो गरीबी का माखौल क्यों उड़ाया… वोट को नोट क्यों दिखलाया इंसानों की मज़बूरी का कुछ तो लिहाज़ कर लो…शर्म करलो बबुआ”.

एक अन्य ट्वीट के जरिये लिखा कि, “कोई जानता नहीं-पहचानता नहीं कौन है ये राजकुमार जिसने आंचल में रुपया गिराया है घमंड का खुमार इस कुमार पर इतना छाया, अमीरी-गरीबी का फ़र्क़ बताया कोई पीछे से लालू का लाल है बताता भूत के वर्तमान का हाल दिखाता जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ आर्थिक लुटेरे होने का दाग़ मिटाओ”. वहीं, राजद प्रवक्ता ने चितरंजन गगन ने कहा कि तेजस्वी यादव के पास बाढ़ पीड़ित महिलाएं मदद के लिए आई थीं, तो तेजस्वी यादव ने उन लोगों की सिर्फ मदद की. अब इसमें गलत क्या है?

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.