By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नवादा जहरीली शराबकांड पर सियासत तेज, RJD ने उतारी अपनी पूरी टीम

HTML Code here
;

- sponsored -

नवादा जिले में जहरीली शराब से 16 की मौत पर एक ओर जहां नीतीश सरकार को कठघरे में लेकर खड़ा कर दी वहीं सत्ता पक्ष बीजेपी से लेकर विपक्ष के आरजेडी नेताओं के बीच विरोध के स्वर उभरने लगे हैं। इस बीच स्थानीय आरजेडी विधायक विभा देवी के साथ पीड़ितों से मिलने पहुंचे आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला ।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : नवादा जिले में जहरीली शराब से 16 की मौत पर एक ओर जहां नीतीश सरकार को कठघरे में लेकर खड़ा कर दी वहीं सत्ता पक्ष बीजेपी से लेकर विपक्ष के आरजेडी नेताओं के बीच विरोध के स्वर उभरने लगे हैं। इस बीच स्थानीय आरजेडी विधायक विभा देवी के साथ पीड़ितों से मिलने पहुंचे आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला ।

शक्ति सिंह यादव ने आगे बताया कि बिहार का कोई ऐसा इलाका अथवा जिला नहीं है जहां शराब का धंधा फल-फूल नहीं रहा है जिसमें सबसे बड़ी भूमिका पुलिसिया तंत्रों की है। शराबी को जेल, माफिया को वेल यही है नीतीश कुमार का खेल।उन्होंने कहा कि अवैध शराब के सबसे बड़े संरक्षक सीएम नीतीश कुमार हैं उनके ही संरक्षण में उनके ही लोग प्रशासन को अपने अधीन करके लगातार शराब की अपूर्ति कर होम डिलीवरी करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सबसे दुख इस बात की है कि अबतक नवादा की घटना पर सीएम नीतीश कुमार की संवेदना के दो शब्द भी नहीं निकला।

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि अगर उनकी आंखों में हया का एक भी बूंद बचा होता तो मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना जरूर व्यक्त करते। संवेदना व्यक्त करने के बजाय सरकार और जिला प्रशासन इस मामले की लीपापोती करने में लगी है। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजन चीख-चीख कर कह रहे हैं कि मेरे परिवार की मौत शराब पीने से हुई है। बावजूद सीएम अपने पदाधिकारियों पर कार्रवाई करने के बजाय उसे बचाने में लगे हैं।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

शक्ति सिंह यादव ने कहा कि नवादा की घटना सीएम नीतीश कुमार के मुंह पर जोरदार तमाचा है। अब उन्हें स्वीकार करना चाहिए कि बिहार में अवैध शराब का कारोबार बड़े पैमाने पर फल-फूल रहा है और शराब की होम डिलीवरी बदस्तूर जारी है। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में आरजेडी की संवेदना मृतक के परिवारों के साथ है।

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.