By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सियासत पर भी चढ़ा क्रिकेट का रंग, सदन पहुंचे इन विधायकों ने टीम इंडिया को दी शुभकामना

- sponsored -

हिन्दुस्तान में क्रिकेट का जुनून सर चढ़कर बोलता है और मौका वल्र्ड कप का हो तो यह जुनून अपने परवान पर होता है। आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच वल्र्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला होना है। क्रिकेट के इस महामुकाबले का रंग सियासत पर भी चढ़ा नजर आ रहा है।

-sponsored-

सियासत पर भी चढ़ा क्रिकेट का रंग, सदन पहुंचे इन विधायकों ने टीम इंडिया को दी शुभकामना

सिटी पोस्ट लाइवः हिन्दुस्तान में क्रिकेट का जुनून सर चढ़कर बोलता है और मौका वल्र्ड कप का हो तो यह जुनून अपने परवान पर होता है। आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच वल्र्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला होना है। क्रिकेट के इस महामुकाबले का रंग सियासत पर भी चढ़ा नजर आ रहा है। बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र के लिए सदन पहुंचे विधायकों ने टीम इंडिया को जीत की शुभकामना दी है।

विधायक ललन पासवान, संजय सरावगी, राणा रंधीर, अमित कुमार टुन्ना, विनोद सिंह समेत अन्य विधायकों ने टीम इंडिया की जीत की दुआ की. आमतौर पर सत्ता पक्ष के विधायक और विपक्ष के विधायक हमेशा एक दूसरे से लड़ते-भिड़ते नजर आते हैं लेकिन बात जब क्रिकेट की हो तो सबके अंदर इस खेल को लेकर दिवानगी अपने चरम पर होती है इसलिए क्या सत्ता पक्ष और विपक्ष सब क्रिकेट के रंग में रंगे नजर आते हैं और इंडियन टीम के साथ खड़े होते हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.