By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

प्रशांत किशोर पर नीतीश कुमार ने जताया फिर भरोसा, बनाया स्टार प्रचारक

बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर जेडीयू प्रचारकों की सूची जारी, RJD की लिस्ट में तेजप्रताप शामिल.

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

प्रशांत किशोर पर नीतीश कुमार ने जताया फिर भरोसा, बनाया स्टार प्रचारक

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार में समस्तीपुर लोकसभा सीट और विधानसभा की पांच सीटों के लिए हो रहे उप-चुनाव के स्टार प्रचारकों की लिस्ट सामने आ गई है. सभी दलों ने अपने अपने स्टार पर्चारक नेताओं के नाम की सूची जारी कर दी है. नाथनगर, सिमरी बख्तियारपुर, दरौंदा, बेलहर तथा किशनगंज विधान सभा सीट के लिए उप-चुनाव होना है.इन सीटों पर 21 अक्टूबर को वोटिंग होगी और 24 अक्टूबर को काउंटिंग होगी और उसी दिन रिजल्‍ट भी आ जाएगा.

इस चुनाव से किसी की सरकार तो बनेगी बिगड़ेगी नहीं लेकिन राजनीतिक समीकरण जरुर बनेगें और बिगड़ेगा. बिहार के तमाम दल इस उप-चुनाव की तैयारी में जुटे हैं. राष्‍ट्रीय जनता दल और जनता दल यू ने अपने-अपने स्‍टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. आरजेडी ने सजायाफ्ता पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्‍नी हिना शहाब पर फिर भरोसा जताया है, वहीँ जेडीयू ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर दावं खेला है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जेडीयू के स्‍टार प्रचारकों की सूची में  राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष प्रशांत किशोर का नाम सबसे प्रमुख है. प्रशांत किशोर के अलावा जेडीयू के स्‍टार प्रचारकों की सूची में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्‍यक्ष बशिष्‍ठ नारायण सिंह, राज्‍यसभा सांसद आरसीपी सिंह व मुख्‍य प्रवक्‍ता संजय सिंह को शामिल किया गया है.

गौरतलब है कि आजकल प्रशांत किशोर बीजेपी को फूटी आँख सुहा नहीं रहे क्योंकि वो पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार की कमान संभाल रहे हैं.बीजेपी के तमाम विरोध के वावजूद प्रशांत किशोर पीछे हटने को तैयार नहीं हैं और नीतीश कुमार भी उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं.अब देखना ये है कि बिहार में प्रशांत किशोर किस तरह से इस चुनाव में नीतीश कुमार की ब्रांडिंग करते हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.