By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नीतीश कुमार से हो गई बात, नागरिकता बिल की जगह NRC पर बोले प्रशांत किशोर

- sponsored -

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ आज करीब दो घंटे की मीटिंग के बाद प्रशांत किशोर ने कहा कि उनकी पार्टी NRC का विरोध करती रहेगी.जब पत्रकारों ने उनसे नागरिकता संशोधन बिल को लेकर सवाल किया जिसके विरोध की वजह से वो चर्चा में हैं, प्रशांत किशोर ने जबाब दिया- जेडीयू NRC का विरोध करेगा.

Below Featured Image

-sponsored-

नीतीश कुमार से हो गई बात, नागरिकता बिल की जगह NRC पर बोले प्रशांत किशोर

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ आज करीब दो घंटे की मीटिंग के बाद प्रशांत किशोर ने कहा कि उनकी पार्टी NRC का विरोध करती रहेगी.जब पत्रकारों ने उनसे नागरिकता संशोधन बिल को लेकर सवाल किया जिसके विरोध की वजह से वो चर्चा में हैं, प्रशांत किशोर ने जबाब दिया- जेडीयू NRC का विरोध करेगा. जाहिर है सवाल पूछा गया था नागरिकता संशोधन बिल पर लेकिन उन्होंने जबाब दिया NRC को लेकर.

सूत्रों के अनुसार प्रशांत किशोर के साथ मुख्यमंत्री ने करीब दो घंटे बातचीत की. दो घंटे बातचीत चलने का मतलब साफ़ था कि सबकुछ ठीक है.बाहर आकर नागरिकता संशोधन बिल पर चुप्पी साध लेना इस बात का संकेत है कि प्रशांत किशोर अपने स्टैंड पर कायम हैं लेकिन आगे बयानबाजी कर पार्टी को संकट में नहीं डालना चाहते. उन्हें नागरिकता संशोधन बिल का विरोध किये जाने का कोई अफसोश नहीं हैं. लेकिन मुख्यमंत्री से मिलने के बाद वो इसे और आगे ज्यादा तूल देने के मूड में नहीं हैं.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर लगातार नागरिकता संशोधन बिल को लेकर ट्विट कर रहे थे. पार्टी के स्टैंड के खिलाफ जाकर इसका विरोध कर रहे थे. इतना ही नहीं बल्कि गैर-बीजेपी मुख्यमंत्रियों से भी इसका विरोध किये जाने की अपील कर चुके हैं.अब देखना ये होगा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाक़ात के बाद उनका कैसा ट्विट आता है.जैसा कि सिटी पोस्ट लाइव ने पहले ही बता दिया था कि प्रशांत किशोर न तो इस्तीफा देने जा रहे हैं और ना ही पार्टी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करने जा रही है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.