By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अरविंद केजरीवाल का साथ देंगे प्रशांत किशोर, AAP के लिए बनाएंगे रणनीति

;

- sponsored -

जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिल रहे हैं. लेकिन उससे भी बड़ी खबर ये है कि ममता बनर्जी के बाद अब प्रशांत किशोर आम आदमी पार्टी के लिए चुनावी रणनीति बनायेगें.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

अरविंद केजरीवाल का साथ देंगे प्रशांत किशोर, AAP के लिए बनाएंगे रणनीति

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिल रहे हैं. लेकिन उससे भी बड़ी खबर ये है कि ममता बनर्जी के बाद अब प्रशांत किशोर आम आदमी पार्टी के लिए चुनावी रणनीति बनायेगें. आप प्रमुख ,दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. अरविंद केजरीवाल ने अपने  ट्वीट में उन्होंने लिखा है- ‘प्रशांत किशोर ने कई राज्यो में जीत के लिए रणनीति बनाई है. अब वे आगामी दिल्ली विधानसभा (Delhi Legislative Assembly) में आप को चुनाव जिताने के लिए हमारे साथ काम करेंगे.”

गौरतलब है कि आई पैक प्रशांत किशोर की मीडिया कंपनी है. यह चुनाव में रणनीति तैयार करने का काम करती है. प्रशांत किशोर बीजेपी, जेडीयू  समेत कई पार्टियों के लिए चुनाव में कार्य कर चुके है. हाल फिलहाल में उन्होंने ममता बनर्जी की टीएमसी के लिए भी काम किया था.जगन रेड्डी की सफलता की वजह उनकी चुनावी रणनीति ही माना जाता है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गौरतलब हो कि प्रशांत किशोर इनदिनों नागरिकता संशोधन विधेयक इ मुखालफत करने की वजह से काफी चर्चा में है. उन्होंने नागरिकता संशोधन विधेयक का जदयू द्वारा समर्थन किये जाने पर विरोध जताया है. उन्होंने अपनी ही पार्टी के विरुद्ध कई बयान दिये है. उनके बयान को लेकर जेडीयू  के कई वरिष्ठ नेताओं द्वारा विरोध जताया जा चुका है. आज वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात करने वाले है.

;

-sponsored-

Comments are closed.