By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

फिर जनता दरबार लगाएंगे तेजप्रताप, ट्विटर पर लिखा-‘27 मई से लोगों के बीच रहूंगा उपस्थित’

- sponsored -

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव एक बार फिर जनता दरबार लगाएंगे। 27 मई को सुबह 10 बजे से तेजप्रताप यादव जनता दरबार लगाएंगे। बकायदा ट्वीट के जरिए उन्होंने यह जानकारी साझा की है।

फिर जनता दरबार लगाएंगे तेजप्रताप, ट्विटर पर लिखा-‘27 मई से लोगों के बीच रहूंगा उपस्थित’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे फिर जनता दरबार लगाएंगे तेजप्रताप, ट्विटर पर लिखा-‘27 मई से लोगों के बीच रहूंगा उपस्थित’ एक बार फिर जनता दरबार लगाएंगे। 27 मई को सुबह 10 बजे से तेजप्रताप यादव जनता दरबार लगाएंगे। बकायदा ट्वीट के जरिए उन्होंने यह जानकारी साझा की है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि-‘ जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुलझाने के लिए आपलोगों के बीच फि से रहूंगा उपस्थित। दिनांकः 27 मई 2019, समय प्रातः 10 बजे से। आपको बता दें कि इससे पहले भी तेजप्रताप यादव पटना स्थित राजद कार्यालय में जनता दरबार लगाया करते थे।

अपने जनता दरबार में आने वाले लोगों की समस्याए तेजप्रताप यादव सुनते और समाधान की कोशिश करते। तेजप्रताप यादव का फैसला ऑन द स्पॉट वाला यह स्टाईल बड़ा मशहूर हो रहा था लेकिन इस दौरान उनकी अपनी हीं पार्टी के नेताओं से ठन गयी। खासकर राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे से। तेजप्रताप यादव ने सार्वजनिक मंच से उन पर जनता दरबार को बाधित करने का आरोप लगाया था।

Also Read

-sponsored-

राजद के एक कार्यक्रम के मंच से उन्होंने कहा था कि पूर्वे जी चाहते हैं कि मैं सप्ताह में एक या दो दिन हीं जनता दरबार लगाउं क्या एक दो दिन से जनता की समस्या दूर हो जाएगी पूर्वे जी।’ एक बार जब तेजप्रताप पार्टी ऑफिस पहुंचे तो उन्हें पार्टी कार्यालय में ताला लटका मिला, इस पर भी खूब बवाल हुआ। तो तेजप्रताप यादव के जनता दरबार से बिहार की राजनीति और राजद के अंदरखाने गर्माहट बढ़ती रही है। देखना होगा कि इस बार उनके जनता दरबार से बिहार की राजनीति कितनी गरमाती है या राजद के अंदरखाने में कितनी गर्माहट बढ़ती है क्योंकि तेजप्रताप यादव का अंदाज और मिजाज अलग है इसलिए वे कुछ करते हैं तो गर्माहट बढ़ती हीं है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.