By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बोचहां और MLC चुनाव में जीत के जश्न की तैयारी, राबड़ी आवास पर इफ्तार की दावत.

HTML Code here
;

- sponsored -

गौरतलब है कि कई सालों बाद पटना में राबड़ी देवी के आवास पर दावत-ए-इफ्तार का आयोजन हो रहा है. इस आयोजन के ख़ास मायने हैं क्कयोंकि विधान परिषद्ई के साथ साथ बोचहाँ विधान सभा उप-चुनाव में जीत मिलने से तेजस्वी यादव की पार्टी का हौसला काफी बुलंद है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : विधान परिषद के चुनाव के साथ साथ बोचहा उप-चुनाव में शानदार जीत से तेजस्वी यादव बेहद उत्साहित हैं.इस जीत के जश्न को सेलेब्रेट करने के लिए तेजस्वी यादव ने रमजान के मौके पर इफ्तार की दावत का आयोजन किया है. राबड़ी आवास पर होने वाले इफ्तार पार्टी में लोगों को दिल खोलकर आमंत्रित किया गया है. वैसे तो इफ्तार पार्टी का बिहार की राजनीति में अहम् भूमिका है.अल्पसंख्यक समुदाय को रिझाने के लिए हर पार्टी इफ्तार पार्टी का आयोजन करती है.

बिहार में लालू प्रसाद यादव के आवास पर मकर संक्रांति और रमजान में होने वाला इफ्तार पार्टी का आयोजन हमेशा से सुर्खियों में रहा है. इन मौकों पर कई बार सियासत को नई करवटें बदलते देखा गया है. सालों बाद एक बार फिर लालू आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है, जिस पर सबकी नजरें टिकी होंगी.विधान परिषद चुनाव में आरजेडी की छह सीटों पर मिली सफलता और बोचहां विधानसभा उपचुनाव में मिली शानदार जीत के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी ने परिवार की तरफ से 22 अप्रैल को अपने आवास 10 सर्कुलर रोड में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है.

22 अप्रैल को होने वाले इफ्तार पार्टी के आयोजन में लोगों को शामिल होने के लिए आमन्त्रण पत्र बनाया गया है जिस पर लालू प्रसाद यादव, राबडी देवी, तेजप्रताप यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तस्वीर लगी है.इफ्तार में शामिल होने के लिए आमन्त्रण पत्र तो छापा गया है लेकिन विपक्षियों के आमंत्रण पर फिलहाल कुछ साफ नहीं हो सका है. लालू परिवार ने रमजान के मौके पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है जिसमें बड़ी संख्या में लोगों के जुटने की संभावनाएं हैं. इस इफ्तार पार्टी में आरजेडी के तमाम विधायको के साथ बड़े संख्या में कार्यकर्ताओं का जुटान होगा. फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इफ्तार पार्टी में जेडीयू और बीजेपी के नेताओ को आमंत्रण दिया जाएगा या नहीं.लालू प्रसाद यादव के जेल जाने और तबियत खराब रहने के साथ कोरोना के कारण पिछले कई सालों से लालू आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन नहीं हो रहा था लेकिन विधान परिषद और बोचहां विधानसभा की जीत ने आरजेडी में नई जान डाल दी है, इसका नतीजा है कि इस बार भव्य आयोजन किया जा रहा है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.