By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू के जन्मदिन पर तेजप्रताप की तैयारी, आरजेडी ऑफिस में कटेगा 72 पाउंड का केक

- sponsored -

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 72वां जन्मदिन है। लालू चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और रांची के रिम्स में उनका इलाज चल रहा है। लालू की मौजूदगी में लालू का जन्मदिन बेहद धूमधाम से मनाया जाता रहा है। इस बार लालू के जन्मदिन का रंग फीका है, एक तो लालू रिम्स में हैं और उनकी सेहत भी ठीक नहीं है दूसरी तरफ लोकसभा चुनाव में पार्टी का खाता भी नहीं खुला है

-sponsored-

लालू के जन्मदिन पर तेजप्रताप की तैयारी, आरजेडी ऑफिस में कटेगा 72 पाउंड का केक

सिटी पोस्ट लाइवः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 72वां जन्मदिन है। लालू चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और रांची के रिम्स में उनका इलाज चल रहा है। लालू की मौजूदगी में लालू का जन्मदिन बेहद धूमधाम से मनाया जाता रहा है। इस बार लालू के जन्मदिन का रंग फीका है, एक तो लालू रिम्स में हैं और उनकी सेहत भी ठीक नहीं है दूसरी तरफ लोकसभा चुनाव में पार्टी का खाता भी नहीं खुला है इन वजहों से भी कार्यकर्ताओं का उत्साह ठंडा पड़ा है लेकिन फिर भी लालू के जन्मदिन को खास बना देने की तैयारी राजद कार्यकर्ताओं और खुद उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने की है। राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पटना को लालू के जन्मदिन वाले पोस्टरों और बैनरों से पाट दिया है तो दूसरी तरफ तेजप्रताप यादव आज राजद कार्यालय में 72 पाउंड का केक काटने वाले हैं।

बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के रहने की संभावना है. इस बारे में आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने जानकारी दी है.इसके पहले लालू यादव के 71वें जन्मदिन पर उनके दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने मिलकर केक काटा था. लेकिन इस बार ऐसी कोई स्थिति बनती नज़र नहीं आ रही है. जी हां, तेजस्वी यादव एक बार फिर से गायब हैं.

Also Read

-sponsored-

वहीँ दूसरे तरफ लालू यादव की पत्नी राबड़ी भी इस पार्टी में शामिल हो सकती है. इसको लेकर पार्टी कार्यालय को खूब सजाया जा रहा है. यह जानकारी राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने दी है. हालांकि लालू यादव कई मामलों में सजायाफ्ता हैं. और रांची के रिम्स में कई गंभीर बीमारियों का इलाज करवा रहे हैं. लालू यादव को अब तक विभिन्न मामलों में 25 साल से ज्यादा की सजा सुनाई जा चुकी है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.