By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भाजपा सांसद के बांका मदरसा विस्फोट वाले बयान को लेकर भड़की हम, दी यह नसीहत

HTML Code here
;

- sponsored -

बांका स्थित मदरसे में हुए विस्फोट के बाद यह मामला एक बार फिर से तूल पकड़ने लगा है. भाजपा के नेता लगातार इसे लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. वहीं, एक बार फिर से  बीजेपी के सांसद अजय निषाद ने मदरसे और उसको संचालित करने वाले धर्मगुरुओं को लेकर विवादित बयान दिया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बांका स्थित मदरसे में हुए विस्फोट के बाद यह मामला एक बार फिर से तूल पकड़ने लगा है. भाजपा के नेता लगातार इसे लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. वहीं, एक बार फिर से  बीजेपी के सांसद अजय निषाद ने मदरसे और उसको संचालित करने वाले धर्मगुरुओं को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने मुस्लिम धर्म-गुरुओं पर निशाना साधा है. वहीं, अब इस मामले में जीतन राम मांझी की पार्टी हम काफी गुस्सा गयी है. इस मामले को लेकर हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने हमला कर दिया है.

उन्होंने भाजपा नेता पर हमला करते हुए कहा कि, कोई भी धर्म या शिक्षण संस्थान आतंकवादियों को ट्रेनिंग नहीं देती है. अगर एक या दो घटनाएं ऐसे हो जाये और इसको लेकर पूरे संप्रदाय या शिक्षण पर सवालिया निशान खड़ा करने एक विकृत मानसिकता की निशानी है. देश मदरसों ने कई बुद्धिजीवियों, लेखक और क्रांतिकारियों को पैदा किये है. इसके साथ ही उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि, इस तरह के अनाप-शनाप बयान देनेवालों को पागलखाने भेज देना चाहिए.

बीजेपी के सांसद अजय निषाद ने मदरसे और उसको संचालित करने वाले धर्मगुरुओं को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा था कि, मदरसे को संचालित करने वाले धर्मगुरु हैं, उनका पहला लक्ष्य अपने समाज के अनपढ़ लोगों को अपने कण्ट्रोल में रखना होता है. उनका इस्तेमाल ये लोग इस्लाम के नाम पर, धर्म के नाम पर गलत एक्टिविटी में गुमराह कर लगा देते हैं और उसका शोषण भी करते हैं. आतंकवादी होते हैं. वो गोली खाकर मर जाते हैं या जेल में सड़ जाते हैं, उनको कोई देखने वाला भी नहीं रहता. बीजेपी सांसद ने कहा कि इन सारी समस्याओं के जड़ ये ही लोग (धर्मगुरु-मौलवी) हैं.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.