By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

विधायक ढुलु महतो पर पुलिस कार्रवाई के विरोध में धरना प्रदर्शन 

- sponsored -

कतरास स्थित विधायक ढुलु महतो के कार्यालय मेंं पत्रकार वार्ता आयोजित की। भाजपा बाघमारा प्रखंड अध्यक्ष बच्चु राय की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई।

Below Featured Image

-sponsored-

विधायक ढुलु महतो पर पुलिस कार्रवाई के विरोध में धरना प्रदर्शन

सिटी पोस्ट लाइव, धनबाद: कतरास स्थित विधायक ढुलु महतो के कार्यालय मेंं पत्रकार वार्ता आयोजित की। भाजपा बाघमारा प्रखंड अध्यक्ष बच्चु राय की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। भाजपा प्रखंड अध्यक्ष बच्चू राय ने कहा कि बाघमारा विधानसभा में बाघमारा विधायक के विरोधी ओपी लाल, विजय झा ,जलेश्वर महतो ,रणविजय सिंह के द्वारा कमला कुमारी को ढाल बनाकर बाघमारा विधायक की हत्या का षड्यंत्र रचा जा रहा है। बाघमारा विधायक को न्याय दिलाने के लिए पार्टी के द्वारा चरणबद्ध आंदोलन  27 फरवरी को धनबाद स्थित रणधीर वर्मा चौक से किया जाएगा। विधायक ढुलु महतो पर पुलिस कार्रवाई के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने के बाद अधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपा जाएगा। इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की जाएगी। साथ ही सीबीआई जांच की मांग भी की जाएगी।
Also Read

-sponsored-

इस धरना प्रदर्शन में बाघमारा विधायक की धर्मपत्नी सावित्री देवी खुद मौजूद रहेंगी। क्योंकि जिस तरह पुलिस प्रशासन का रवैया है बाघमारा विधायक का पूरा परिवार भयभीत है। विगत 19 फरवरी 20 को जब पुलिस प्रशासन विधायक को गिरफ्तार करने गई तो पुलिस का रवैया इस प्रकार था कि पुलिस प्रशासन विधायक का एनकाउंटर करना चाहते हैं। भाजपा सरकार एवं पुलिस प्रशासन से मांग करती है कि विधायक के परिवार को पूर्ण रूप से सुरक्षा प्रदान की जाए। वहीं दूसरी ओर प्रखंड अध्यक्ष ने बाघमारा में भाजपा समर्थकों को सरकार एवं पुलिस द्वारा परेशान करने का आरोप भी लगाया ।
उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा समर्थकों पर रासुका लगाने की बात चल रही है। अगर प्रशासन निष्पक्ष होकर जांच नहीं करती है तो हम लोग जेल भरो आंदोलन भी चलाएंगे। मौके पर प्रभात मिश्रा, बच्चू राय, राकेश सिंह, पप्पू सिंह, महेश पासवान, भरत शर्मा, सूर्यदेव मिश्रा, श्याम किशोर , कंचन चौरासिया, मुकेश झा, बबलू बनर्जी, दिनेश उपाध्याय आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.