By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी के एसकेएमसीएच दौरे पर सवाल, जेडीयू ने पूछा-‘बच्चे मर रहे थे तब कहां थे तेजस्वी जी’

;

- sponsored -

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल के दौरे पर पहुंचे थे। जेडीयू ने तेजस्वी के एसकेएमसीएच दौरे पर सवाल उठाए हैं। तेजस्वी यादव पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने हमला किया है। उन्होंने कहा है कि साढ़े तीन महीने पहले जब बच्चे जिंदगी ओर मौत से जूझ रहे थे तो उनके पास वक्त नहीं था।

-sponsored-

-sponsored-

तेजस्वी के एसकेएमसीएच दौरे पर सवाल, जेडीयू ने पूछा-‘बच्चे मर रहे थे तब कहां थे तेजस्वी जी’

सिटी पोस्ट लाइवः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल के दौरे पर पहुंचे थे। जेडीयू ने तेजस्वी के एसकेएमसीएच दौरे पर सवाल उठाए हैं। तेजस्वी यादव पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने हमला किया है। उन्होंने कहा है कि साढ़े तीन महीने पहले जब बच्चे जिंदगी ओर मौत से जूझ रहे थे तो उनके पास वक्त नहीं था। आज जब स्थितियां बदल गयी हैं, लोग नये सिरे से अपना जीवन  जी रहे हैं तो अपने अनावश्यक बयान से लोगों को भ्रमित कर रहे हैं।

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी अपनी पार्टी और खुद को बार-बार एक्सपोज कर रहें है और साफ है कि वे केवल राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं। अज्ञातवास के दौरान तेजस्वी यादव के ठीकाने पर भी सवाल उठ रहे थे कि वे हिन्दुस्तान में हैं भी या नहीं।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव शनिवार को एसकेएमसीएच का दौरा कर एईएस पीड़ितों से मिले. इस मौके पर उन्होंने उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज तक बुखार का कारण सरकार नहीं खोज पायी है. साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री पिछले 15 वर्षों में अस्पताल नहीं बना पाये हैं. उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में तत्कालीन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने एसकेएमसीएच का दौरान कर एईएस पीड़ितों के लिए अलग आइसीयू और वार्ड बनाने की घोषणा की थी. आज करीब पांच वर्षों बाद भी इस दिशा में कोई काम शुरू नहीं हो पाया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.