By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेडीयू-आरजेडी की दोस्ती पर बोलीं राबड़ी देवी-‘नीतीश का मन डोले त डोले हमरा मन नहीं डोलेगा’

- sponsored -

बिहार का राजनीतिक घटनाक्रम बहुत तेजस्वी बदल गया है। एनआरसी और एनपीआर पर विधानसभा से प्रस्ताव पारित कराकर जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी को झटका दिया है उससे बिहार की राजनीति पल पल बदल रही है। कल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से मुलाकात की थी।

Below Featured Image

-sponsored-

जेडीयू-आरजेडी की दोस्ती पर बोलीं राबड़ी देवी-‘नीतीश का मन डोले त डोले हमरा मन नहीं डोलेगा’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार का राजनीतिक घटनाक्रम बहुत तेजस्वी बदल गया है। एनआरसी और एनपीआर पर विधानसभा से प्रस्ताव पारित कराकर जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी को झटका दिया है उससे बिहार की राजनीति पल पल बदल रही है। कल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद यह कहा जाने लगा था कि जेडीयू और आरजेडी के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं।

हांलाकि आज इन कयासों को पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने खारिज कर दिया है। सीएए और एनपीआर के मुद्दे पर एक साथ खड़े दिख रहे आरजेडी और जेडीयू के साथ आने की संभावनाओं को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने खारिज किया है. राबड़ी देवी ने कहा है कि भले ही नीतीश कुमार का मन डोले लेकिन हमारा मन नहीं डोलेगा.राबड़ी देवी ने कहा है कि बिहार में अब चुनाव होने वाले हैं लिहाजा जो भी होगा जनता तय करेगी.

Also Read

-sponsored-

राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार और तेजस्वी की मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताते हुए कहा है कि मैंने भी नीतीश कुमार से शिष्टाचार के नाते मुलाकात की थी इसका मतलब यह नहीं कि हम एक बार फिर साथ जाने वाले हैं.विधान परिषद की कार्यवाही में शामिल होने पहुंची राबड़ी देवी ने कहा है कि बिहार में शिक्षकों के साथ अन्याय हो रहा है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.