By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कोरोना से लड़ाई के लिए राबड़ी देंगी एक महीने की सैलरी, लालू ने दिये हैं ढाई  लाख

Above Post Content

- sponsored -

कोरोना जैसी भयंकर महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी अपनी एक महीने की सैलरी सीएम राहत कोष में देंगी। इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पार्टी की ओर से ढाई लाख रूपये सीएम राहत कोष में देने का एलान किया था। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी अपनी एक महीने की सैलरी सीएम राहत कोष में दे चुके हैं।

Below Featured Image

-sponsored-

कोरोना से लड़ाई के लिए राबड़ी देंगी एक महीने की सैलरी, लालू ने दिये हैं ढाई  लाख

सिटी पोस्ट लाइवः कोरोना जैसी भयंकर महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी अपनी एक महीने की सैलरी सीएम राहत कोष में देंगी। इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पार्टी की ओर से ढाई लाख रूपये सीएम राहत कोष में देने का एलान किया था। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी अपनी एक महीने की सैलरी सीएम राहत कोष में दे चुके हैं। राबड़ी देवी ने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ने में पीड़ितों, चिकित्सकों-स्वास्थ्यकर्मियों के बचाव और सुरक्षा एवं जांच-उपचार हेतू मेडिकल उपकरणों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दूंगी.

राबड़ी ने कहा कि इस मुश्किल समय में सभी से सहयोग की अपील करती हूं. दूसरी तरफ लालू ने भी पार्टी की ओर से ढाई लाख देने का एलान किया है। उन्होंने कहा-‘ पार्टी के सभी विधायकगण, नेता प्रतिपक्ष, पदाधिकारी पूरी सक्रियता,सकारात्मकता और क्रियाशीलता के साथ हरसंभव राज्य सरकार की मदद कर रहे है. पार्टी को 2.5 लाख सीएम राहत कोष में अंशदान करने का निर्देश दिया है.

Also Read

-sponsored-

बता दें कि इससे पहले जीतन राम मांझी, रामकृपाल यादव, चिराग पासवान, रामविलास पासवान समेत कई नेताओं ने सीएम राहत कोष में सैलरी और सांसद निधि से पैसा कोरोना से लड़ने के लिए दे रहे हैं.’

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.