By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तलाक प्रकरण के बाद आज पहली बार राबड़ी आवास जाएंगे तेजप्रताप, राजद की बैठक में लेंगे हिस्सा

;

- sponsored -

लोकसभा चुनाव में राजद की करारी हार के बाद पार्टी लगातार हार की समीक्षा और मंथन में जुटी है। कल समीक्षा बैठक के बाद आज राजद की विधानमंडल दल की बैठक होनी है जिसमें पार्टी के तमाम विधायक विधान पार्षद शामिल होंगे। राजद विधानमंडल दल की यह बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण हो गयी है

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

तलाक प्रकरण के बाद आज पहली बार राबड़ी आवास जाएंगे तेजप्रताप, राजद की बैठक में लेंगे हिस्सा

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव में राजद की करारी हार के बाद पार्टी लगातार हार की समीक्षा और मंथन में जुटी है। कल समीक्षा बैठक के बाद आज राजद की विधानमंडल दल की बैठक होनी है जिसमें पार्टी के तमाम विधायक विधान पार्षद शामिल होंगे। राजद विधानमंडल दल की यह बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण हो गयी है क्योंकि खबर आ रही है कि तेजप्रताप यादव भी इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए राबड़ी आवास जाने वाले हैं। दरअसल, तेजप्रताप की चर्चा इसलिए हो रही है कि वर्ष 2018 के नवंबर महीने में तेजप्रताप ने तलाक अर्जी देने के बाद राबड़ी आवास का रुख नहीं किया है.

पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास में आज शाम 4 बजे आरजेडी विधानमंडल दल की बैठक में अगर तेजप्रताप यादव शामिल होते हैं तो तलाक की अर्जी के बाद लंबे समय बाद अपनी मां के घर जाएंगे. मंगलवार को उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव का समर्थन करते हुए कहा था कि वह 2020 में साथ करना चाहते हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव में आरजेडी को मिली करारी शिकस्त के बाद पार्टी के विधानमंडल दल के सदस्यों के साथ आज शाम चार बजे तेजस्वी यादव बैठक करेंगे.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बता दें कि मंगलवार को पूर्व सीएम राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर आरजेडी ने समीक्षा बैठक की. इसमें तेजस्वी यादव नेतृत्व पर विश्वास जताया गया और आगामी विधानसभा चुनाव भी उन्हीं के लीडरशिप में लड़ने की बात पर सहमति बनी. वहीं, इससे पहले अपराह्न दो बजे महागठबंधन विधानमंडल दल की भी बैठक होगी.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.