By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राबड़ी का पीएम पर तंज, कहा- मोदी को जवाब नहीं सूझा क्योंकि सवाल पूर्व निर्धारित नहीं था

;

- sponsored -

मोदी कल लीची के शहर मुजफ्फरपुर आए थे लोगों ने उनके आम खाने के तरीके के बाद पूछा कि लीची कैसे खाते हैं? काटकर, चूसकर या वाश-बेसिन पर खड़ा होकर?  पीएम ने जवाब ही नहीं दिया, क्योंकि पूछने वाला कोई हीरो-हिरोइन नहीं था? जवाब नहीं सूझा क्योंकि सवाल पूर्व निर्धारित और नियोजित नहीं था.

-sponsored-

-sponsored-

राबड़ी का पीएम पर तंज, कहा- मोदी को जवाब नहीं सूझा क्योंकि सवाल पूर्व निर्धारित नहीं था

सिटी पोस्ट लाइव : इनदिनों राबड़ी देवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. लगातार त्वीट के जरिये अपने विरोधियों पर हमला कर रही हैं. इसी कड़ी एक बार फिर राबड़ी देवी ने राबड़ी देवी ने पीएम के ‘कॉमन सेंस’ पर सवाल उठाए हैं. राबड़ी देवी ने पीएम मोदी पर ट्वीट किया, मोदी कल लीची के शहर मुजफ्फरपुर आए थे लोगों ने उनके आम खाने के तरीके के बाद पूछा कि लीची कैसे खाते हैं? काटकर, चूसकर या वाश-बेसिन पर खड़ा होकर?  पीएम ने जवाब ही नहीं दिया, क्योंकि पूछने वाला कोई हीरो-हिरोइन नहीं था? जवाब नहीं सूझा क्योंकि सवाल पूर्व निर्धारित और नियोजित नहीं था.

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

Also Read

बता दें कि मंगलवार को बिहार के मुजफ्फरपुर रैली में पीएम मोदी ने लालू-राबड़ी परिवार के शासन पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने राजद और कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जेल में हैं तो कुछ जेल के दरवाजे पर. जो बेल पर हैं और जो बेल के लिए कोर्ट-कचहरी का चक्कर लगा रहे हैं, वे एक मिनट भी केंद्र में मजबूत सरकार को बर्दाश्त नहीं करेंगे.

बताते चलें इससे पहले मंगलवार को पीएम पर निशाना साध चुकी हैं.  राबड़ी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि मोदी बिहार आकर भाषाई आतंक फैला रहे हैं. पद की गरिमा और मर्यादा त्याग सीधे-सीधे गुंडागर्दी पर उतर आये हैं. ऐसी भाषा तो गली के गुंडो की होती है. विपक्षिओं को जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं. सुनो मोदी हर बिहारी नीतीश की तरह डरपोक नहीं होता.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.