By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अब नीतीश पर निशाना साध रहे हैं रघुवंश प्रसाद, मानव श्रृंखला को बताया ढकोसला

Above Post Content

- sponsored -

हाल के दिनों में अपनी हीं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर लगातार हमलावर रहने वाले आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने अब नीतीश पर हमला शुरू कर दिया है। रघुंवश प्रसाद सिंह ने मानव श्रृंखला को लेकर नीतीश पर निशाना साधा है।

Below Featured Image

-sponsored-

अब नीतीश पर निशाना साध रहे हैं रघुवंश प्रसाद, मानव श्रृंखला को बताया ढकोसला

सिटी पोस्ट लाइवः हाल के दिनों में अपनी हीं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर लगातार हमलावर रहने वाले आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने अब नीतीश पर हमला शुरू कर दिया है। रघुंवश प्रसाद सिंह ने मानव श्रृंखला को लेकर नीतीश पर निशाना साधा है। आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश सरकार पर हिटलरशाही जैसा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। रघुवंश ने कहा है कि नीतीश सरकार ने लोगों को जबरन मानव श्रृंखला में खड़ा करवाया आरजेडी नेता के मुताबिक जिलों के डीएम जेडीयू के जिला अध्यक्ष की तरह बर्ताव कर रहे हैं।

रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए मानव श्रृंखला को ढकोसला करार दिया है। वैशाली के भगवानपुर में उन्होंने कहा कि मानव श्रृंखला का आम लोगों से कोई लेना-देना नहीं रहा बल्कि सरकारी कर्मी को डरा धमका कर शामिल किया गया।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

उन्होंने यहां तक कहा कि जिले के जिलाधिकारी जदयू अध्यक्ष के रूप में कार्य करते नजर आए रघुवंश प्रसाद ने कहा कि मानव श्रृंखला के आयोजन में नीतीश सरकार ने तकरीबन 5 हजार करोड़ सरकारी राशि पानी की तरह बहा दिए. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि सरकार की शराबबंदी, बालू बंदी और दहेज बंदी जैसे अभियान पहले ही फेल हो चुके हैं।अब जल जीवन हरियाली की बात की जा रही है और जनता को बरगलाने का प्रयास किया जा रहा है।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.