By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

करारी हार पर राजद में तेज हुई कलह, रघुंवश प्रसाद ने की तेजप्रताप पर कार्रवाई की मांग

;

- sponsored -

लोकसभा चुनाव में आरजेडी की करारी हार पर अब पार्टी के अंदखाने कलह सुलगने लगी है। कभी हार का ठीकरा तेजस्वी यादव के सर फोड़ा जा रहा है तो कभी तेजप्रताप के खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है। राजद के कद्दावर नेता और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी तेजप्रताप यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

-sponsored-

-sponsored-

करारी हार पर राजद में तेज हुई कलह, रघुंवश प्रसाद ने की तेजप्रताप पर कार्रवाई की मांग

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव में आरजेडी की करारी हार पर अब पार्टी के अंदखाने कलह सुलगने लगी है। कभी हार का ठीकरा तेजस्वी यादव के सर फोड़ा जा रहा है तो कभी तेजप्रताप के खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है। राजद के कद्दावर नेता और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी तेजप्रताप यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रघुवंश प्रसाद सिंह ने माना है कि पूरे चुनाव के दौरान तेजप्रताप यादव की जो भूमिका थी वो सही नहीं थी, उनकी वजह से पार्टी को नुकसान हुआ है इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर होने वाली समीक्षा बैठक से पहले रघुवंश प्रसाद सिंह के ये तेवर बता रहे हैं कि पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं है. हार के कारणों की तलाश तो की जा रही है लेकिन इस आड़ में खेमेबाजी की राजनीति भी शुरू हो गई है. इस बीच लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद राजद में असंतोष के स्वर तेज होने लगे हैं. दरअसल पार्टी के कुछ सीनियर नेता इस हार के लिए तेजप्रताप यादव को भी एक हद तक जिम्मेदार मान रहे हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पार्टी को लेकर उनके स्टैंड के खिलाफ दबी जुबान से ही सही कई नेता तेजप्रताप का विरोध कर चुके हैं.बता दें कि लोकसभा चुनाव में पार्टी को दो सीटों पर तेजप्रताप यादव के कारण हार का सामना करना पड़ा है. ये सीटें जहानाबाद और शिवहर हैं. हालांकि शिवहर सीट से उनके प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह का नामांकन रद्द हो गया था, लेकिन जहानाबाद सीट पर हराने में तेजप्रताप का फैक्टर पूरी तरह से काम कर गया था.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.