By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राहुल गांधी को हैप्पी बर्थडे कहना भी भूल गये तेजस्वी यादव, राबड़ी ने दी शुभकामनाएं

;

- sponsored -

लोकसभा चुनाव के बाद अज्ञातवास पर चल रहे तेजस्वी यादव ने न सिर्फ पिता लालू प्रसाद यादव को देर से जन्मदिन की शुभकामना दी, फादर दे पर पिता लालू के लिए कुछ नहीं लिखा बल्कि तेजस्वी यादव ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी हैप्पी बर्थ डे नहीं कहा है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

राहुल गांधी को हैप्पी बर्थडे कहना भी भूल गये तेजस्वी यादव, राबड़ी ने दी शुभकामनाएं

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव के बाद अज्ञातवास पर चल रहे तेजस्वी यादव ने न सिर्फ पिता लालू प्रसाद यादव को देर से जन्मदिन की शुभकामना दी, फादर दे पर पिता लालू के लिए कुछ नहीं लिखा बल्कि तेजस्वी यादव ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी हैप्पी बर्थ डे नहीं कहा है। राहुल गांधी का आज जन्मदिन है और तेजस्वी यादव ने उन्हें बधाई नहीं दी है लेकिन उनकी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामना दी है। राबड़ी ने अपने ट्वीट में लिखा-‘ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिन की अशेष बधाईयां।

आपके स्वस्थ, समृद्ध और दीर्घायु जीवन की मंगलकामनाएं।’ तेजस्वी यादव की गुमशुदगी को लेकर लगातार यह सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ट्वीटर के जरिए अपने राजनीतिक दुश्मनों पर हमलावर रहने वाले तेजस्वी यादव की चुप्पी क्यों नहीं टूट रही है। वे कहां हैं और क्यों पिता लालू को जन्मदिन की बधाई भी देर से देते हैं, महागठबंधन के सहयोगी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई भी नहीं देते? सवाल तो यह भी है कि आखिर तेजस्वी यादव का अज्ञातवास कब खत्म होगा?

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.