By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चुनावी अभियान को रफ्तार देने आज बिहार आ रहे हैं राहुल गांधी, ‘शत्रु के साथ गया पहुंचेंगे

- sponsored -

पीएम मोदी गया और जमुई में सभा कर बिहार में एनडीए के चुनावी अभियान का आगाज कर चुके हैं और अब महागठबंधन के चुनावी अभियान को रफ्तार देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज बिहार आ रहे हैं। राहुल गांधी गया के गांधी मैदान में सभा करेंगे और उनके साथ हाल हीं में बीजेपी छोड़ कांग्रेस में आए शत्रुध्न सिन्हा भी होंगे। गया से ‘हम’ के प्रत्याशी के रूप में बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी मैदान में हैं।

-sponsored-

चुनावी अभियान को रफ्तार देने आज बिहार आ रहे हैं राहुल गांधी, ‘शत्रु के साथ गया पहुंचेंगे

सिटी पोस्ट लाइवः पीएम मोदी गया और जमुई में सभा कर बिहार में एनडीए के चुनावी अभियान का आगाज कर चुके हैं और अब महागठबंधन के चुनावी अभियान को रफ्तार देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज बिहार आ रहे हैं। राहुल गांधी गया के गांधी मैदान में सभा करेंगे और उनके साथ हाल हीं में बीजेपी छोड़ कांग्रेस में आए शत्रुध्न सिन्हा भी होंगे।

गया से ‘हम’ के प्रत्याशी के रूप में बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी मैदान में हैं। राहुल गांधी दोपहर बाद गया के गांधी मैदान पहुंचेंगे और उनके साथ शत्रुघ्न सिन्हा भी होंगे. बताया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा सभा के बाद रोड शो भी करेंगे.राहुल के साथ मंच पर तेजस्वी यादव और उपेंद्र कुशवाहा भी मौजूद रहेंगे. गया से हम के जीतनराम मांझी और औरंगाबाद से हम के ही उपेंद्र प्रसाद महागठबंधन की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं.

Also Read

-sponsored-

बताया जा रहा है कि गया में पीएम मोदी ने महागठबंधन को जिस तरह से महामिलावट कहा था, राहुल गांधी इस बात का जवाब दे सकते हैं.सभा की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. गांधी मैदान को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र आश्रम में दर्जनों प्रचार गाड़ियों के साथ कांग्रेस, राजद, हम, सीपीआइ माले के कार्यकर्ता प्रचार के लिए जिले भर में घूम रहे हैं. महागठबंधन के नेता और कार्यकर्ताओं का दावा है कि राहुल गांधी की सभा ऐतिहासिक होगी.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.