By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

PM मोदी और CM नीतीश पर राहुल गांधी ने साधा जमकर निशाना

- sponsored -

बिहार के पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को एक बार फिर बहस करने की चुनौती दी. उन्होंने कहा कि अगर वे मुझसे बहस नहीं करना चाहते हैं तो तेजस्वी से ही कर लें.

Below Featured Image

-sponsored-

PM मोदी और CM नीतीश पर राहुल गांधी ने साधा जमकर निशाना

सिटी पोस्ट लाइव : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ रहे बिहारी बाबू की जीत सुनिश्चित करने के लिए पटना में रोड शो और चुनावी सभाएं कर रहे हैं. अपने ने बिहार के पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को एक बार फिर बहस करने की चुनौती दी. उन्होंने कहा कि अगर वे मुझसे बहस नहीं करना चाहते हैं तो तेजस्वी से ही कर लें.

राहुल गांधी ने दावा किया कि बिहार में महागठबंधन को पूरा बहुमत मिलेगा. राहुल गांधी ने कहा कि लालू प्रसाद ने जिंदगी भर काम किया, लेकिन पीएम मोदी ने इनके परिवार के साथ ही पूरे देश को चोट पहुंचाई है. कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया कि पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से मीसा भारती जीतने जा रही हैं.राहुल गांधी ने सीएम नीतीश कुमार को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि इनकी सरकार में हर डिपार्टमेंट में रिश्वत देना होता है. नई सरकार में बिजनेस शुरू करने के लिए कही रिश्वत नहीं देनी होगी.

Also Read

-sponsored-

उन्होंने दावा किया कि न्याय योजना से सबसे ज्यादा फायदा बिहार को होगा, लेकिन इसके लिए मीसा भारती को लोकसभा में भेजना जरूरी है. राहुल ने कहा कि मीसा भारती जाएंगी तो न्या का पैसा मिलेगा.  उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को गरीबी का हब बना दिया है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों का कर्जा माफ किया, लेकिन नीतीश कुमार ने किसानों का कर्ज माफ क्यों नहीं किया. कांग्रेस सरकार आएगी तो कर्ज नहीं लौटाने वाला कोई किसान जेल नहीं जाएगा.उन्होंने कहा कि 22 लाख सरकारी नौकरियां मिलेंगी. 10 लाख युवाओं को पंचायतों में नौकरियां दी जाएंगी. हर गरीब परिवार को 72 हजार रु साल में
मिलेगा. इसका लाभ लगभग 25 करोड़ लोगों को मिलेगा.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.