By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राहुल की रैली में जुटेंगे महागठबंधन के दिग्गज, कांग्रेस का दावा ऐतिहासिक होगी रैली

Above Post Content

- sponsored -

3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली होने वाली है। रैली की तैयारियां कई दिनों से चल रही है। पटना को पोस्टरों और बैनरों से पाट दिया गया है। बिहार कांग्रेस ने रैली को लेकर दावा किया है कि राहुल गांधी की यह रैली ऐतिहासिक होगी।

Below Featured Image

-sponsored-

राहुल की रैली में जुटेंगे महागठबंधन के दिग्गज, कांग्रेस का दावा ऐतिहासिक होगी रैली

सिटी पोस्ट लाइवः 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली होने वाली है। रैली की तैयारियां कई दिनों से चल रही है। पटना को पोस्टरों और बैनरों से पाट दिया गया है। बिहार कांग्रेस ने रैली को लेकर दावा किया है कि राहुल गांधी की यह रैली ऐतिहासिक होगी। रैली को लेकर पटना स्थित कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस सम्मेलन को बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने संयुक्त रूप से संबोधित किया। इन नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए दावा किया कि राहुल गांधी की रैली अभूतपूर्व होगी।

5 से अधिक राज्यों के लोग इसमें शामिल होंगे। अखिलेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस के तीन राज्यों के मुख्यमंत्री भी रैली को संबोधित करेंगे। तेजस्वी यादव, शरद यादव, जीतनराम मांझी, मुकेश सहनी और उपेन्द्र कुशवाहा भी रैली में शामिल होंगे। अखिलेश सिंह ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी के सामने गिड़गिड़ाने के बावजूद नरेन्द्र मोदी ने उनकी बात को नहीं मानी और पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय को दर्जा नहीं दिया।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.