By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सहरसा मंडल कारा में छापेमारी से कैदियों में मचा हड़कंप, 2 मोबाईल सहित आपत्तिजनक सामान बरामद

;

- sponsored -

आज सहरसा के मंडल कारा में अचानक हुई छापेमारी से कैदियों में हड़कंप मचा गया ।यह छापेमारी पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार के नेतृत्व में की गई।बता दें कि सहरसा में अपराध नियंत्रण को लेकर मंडल कारा सहरसा में छापेमारी की गई जिसमें 2 मोबाईल और कुछ आपत्तिजनक नशे के सामान की बरामदगी हुई ।

-sponsored-

-sponsored-

सहरसा मंडल कारा में छापेमारी से कैदियों में मचा हड़कंप, 2 मोबाईल सहित आपत्तिजनक सामान बरामद

सिटी पोस्ट लाइव : आज सहरसा के मंडल कारा में अचानक हुई छापेमारी से कैदियों में हड़कंप मचा गया ।यह छापेमारी पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार के नेतृत्व में की गई।बता दें कि सहरसा में अपराध नियंत्रण को लेकर मंडल कारा सहरसा में छापेमारी की गई जिसमें 2 मोबाईल और कुछ आपत्तिजनक नशे के सामान की बरामदगी हुई ।एसपी राकेश कुमार ने बताया कि सहरसा में हो रहे अपराध का कुछ मुख्य सूत्रधार जेल के भीतर है,जिसके इशारे पर आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

वैज्ञानिक तकनीक से जेल में बन्द अपराधियों पर नजर रखी जा रही है। जेल से मोबाईल की एक सूची भी बरामद की गई है जिसकी जांच की जाएगी ।बताना लाजिमी है कि सहरसा जेल में बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन कुख्यात अपराधी पप्पू देव, जाहिद कमांडो,नीलसागर यादव सहित कई खून चटोरे अपराधी बन्द हैं ।इस छापेमारी में पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार,सदर एसडीओ शंभुनाथ झा,सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, डीएसपी गणपति ठाकुर,थाना अध्यक्ष राजमणि सहित भारी संख्यां में पुलिस बल मौजूद रहे ।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पीटीएन न्यूज मीडिया ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.