By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गिरिराज सिंह के ट्वीट के बाद नीतीश के साथ आए रामविलास, कहा-हमारा स्टैंड क्लियर है

;

- sponsored -

बिहार में अगले साल होने  वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए में मुख्यमंत्री के चेहरे पर विवाद उठने लगा है. नीतीश कुमार को बीजेपी नेताओं के लिए जगह खाली करने और बिहार छोड़ने की नसीहत देने वाले बीजेपी एमएलसी संजय पासवान के बयान ने राजनीति गलियारे में खलबली मचा दी.

-sponsored-

-sponsored-

गिरिराज सिंह के ट्वीट के बाद नीतीश के साथ आए रामविलास, कहा-हमारा स्टैंड क्लियर है

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अगले साल होने  वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए में मुख्यमंत्री के चेहरे पर विवाद उठने लगा है. नीतीश कुमार को बीजेपी नेताओं के लिए जगह खाली करने और बिहार छोड़ने की नसीहत देने वाले बीजेपी एमएलसी संजय पासवान के बयान ने राजनीति गलियारे में खलबली मचा दी. जहां पहले सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर साफ़ किया था कि बिहार में एनडीए के कैप्टन नीतीश कुमार हैं तो वहीँ गिरिराज सिंह के ट्वीट ने फिर विवाद को बढ़ा दिया है.

बिहार में एनआरसी का विरोध करने वाली जेडीयू को बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नसीहत दी है कि वो वोट के चश्मे से इसे न देखें। गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया और लिखा है कि-‘एनआरसी की बात देश के चश्मे से देखें वोट के चश्मे से नहीं। बिहार में एनआरसी की मांग मैं नहीं परिस्थितियां कर रही है, सीमावर्ती जिलों में जनसंख्या वृद्धि डेमोग्राफिक बदलाव बहुत तेजी से हो रहा है। हमें दर्द है क्यूंकि 80 के दशक में बांग्लादेशियों को भगाने के लिए हमने लाठियां खायी थीा’

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गिरिराज सिंह का यह ट्वीट सीधे तौर पर सीएम नीतीश कुमार पर था. बीजेपी एमएलसी संजय पासवान के बयान से शुरू हुआ हालिया बवाल अब और बढ़ता दिखाई दे रहा है. लेकिन इस विवाद के बीच सीएम नीतीश कुमार के साथ लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान साथ उतर आये हैं. बिहार में एनडीए की सहयोगी लोजपा ने एक बार फिर से इस मुद्दे पर अपना पक्ष स्‍पष्‍ट किया है. पार्टी सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने सोमवार को स्पष्ट शब्दों में कहा कि बिहार में नीतीश कुमार थे, नीतीश कुमार हैं और नीतीश कुमार रहेंगे.  रामविलास पासवान ने कहा कि उन्‍होंने यह बात कह दी है.

जाहिर है इससे पहले चिराग पासवान ने भी कहा था कि बिहार में एनडीए का चेहरा नीतीश कुमार हैं और रहेंगे. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार से बेहतर और कोई है भी नहीं. कोई क्या बोलता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. इस बारे में बीजेपी का कोई अधिकृत बयान भी नहीं आया है. उन्होंने कहा था कि लोजपा का स्टैंड साफ़ है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की एनडीए का चेहरा होंगे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.