By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तय हो गई राजद में रामा सिंह की इंट्री, तेजस्वी से मुलाकात कर इस सीट पर ठोका दावा

;

- sponsored -

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अब टिकटों को बांटने का काम जारी है. उम्मीदवार लगातार पार्टी दफ्तर पहुंचकर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. कईयों के टिकट कन्फर्म हो चुके हैं, कई अब भी सीट पर दावा ही ठोक रहे हैं. उन्हीं में से एक हैं लोजपा के पूर्नेव नेता रामा सिंह जो महनार से चुनाव लड़ना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने तेजस्वी यादव से मुलाक़ात भी की है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अब टिकटों को बांटने का काम जारी है. उम्मीदवार लगातार पार्टी दफ्तर पहुंचकर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. कईयों के टिकट कन्फर्म हो चुके हैं, कई अब भी सीट पर दावा ही ठोक रहे हैं. उन्हीं में से एक हैं लोजपा के पूर्नेव नेता रामा सिंह जो महनार से चुनाव लड़ना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने तेजस्वी यादव से मुलाक़ात भी की है. बता दें रामा सिंह वहीं हैं जिसकी वहज से रघुवंश प्रसाद सिंह ने पहले पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पड़ से इस्तीफा दिया और निधन के कुछ दिन पहले पार्टी से भी इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद उनकी राजद में एंट्री पर बैन लग गया था. लेकिन अब रघुवंश बाबू के गुजर जाने के बाद रामा सिंह की इंट्री पक्की हो गई है.

बता दें बिहार के हाजीपुर और वैशाली इलाके के कद्दावर तथा दबंग नेता और लोजपा के पूर्व सांसद रामा सिंह की भी इंट्री राजद में लगभग तय होने के साथ ही उन्होंने महनार सीट पर दावा ठोक दिया है. रविवार की शाम बाहुबली नेता रामा सिंह पटना स्थित राबड़ी आवास में पहुंचे. जहां रामा सिंह और तेजस्वी यादव के बीच लंबी मुलाकात हुई. दरअसल पार्टी में इंट्री से पहले रामा सिंह महनार सीट पर अपना कब्जा चाहते हैं. सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक महनार के साथ-साथ लालगंज सीट की भी रामा सिंह ने तेजस्वी यादव से मांग की है लेकिन महनार सीट पर रामा सिंह का पेंच डॉ मुकेश रंजन ने फंसा दिया है और वो भी महनार से ताल ठोंक रहे हैं. 6 घंटे की बातचीत के बाद भी महनार सीट का हल जब नहीं निकल सका. तो आज फिर से दोनों दावेदारों को राबड़ी आवास बुलाया गया है जहां सीट पर दावेदारी के साथ ही रामा की राजद में इंट्री का भी रास्ता साफ होगा.

;

-sponsored-

Comments are closed.