By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रामचंद्र पूर्वे के दफ्तर पहुंचते ही तेजप्रताप ने स्थगित कर दिया जनता दरबार

- sponsored -

जनता दरबार में एक्टिंग और कुश्ती का आनंद ले रहे हैं. आज तेजप्रताप यादव ने जनता दरबार को स्थगित कर दिया है. तेजप्रताप कई दिनों से पटना स्थित राजद कार्यालय में जनता दरबार लगा फरियादियों का फरियाद सुन रहे थे. लेकिन आज उन्होंने कार्यक्रम को रद्द कर दिया.

-sponsored-

रामचंद्र पूर्वे के दफ्तर पहुंचते ही तेजप्रताप ने स्थगित कर दिया जनता दरबार

सिटी पोस्ट लाइव : सभी राजनीतिक दल चुनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं. मंत्री नेता अपने सारे कामधाम छोड़ चुनावी रणनीति बनाने में जुटे हैं. लेकिन पार्टी की कमान अपने हाथ में लेने की कोशिश में जुटे लालू यादव के बड़े तेजप्रताप यादव चुनाव से बेपरवाह इत्मीनान से पार्टी दफ्तर में जनता दरबार लगा रहे हैं. जनता दरबार में एक्टिंग और कुश्ती का आनंद ले रहे हैं. आज तेजप्रताप यादव ने जनता दरबार को स्थगित कर दिया है. तेजप्रताप कई दिनों से पटना स्थित राजद कार्यालय में जनता दरबार लगा फरियादियों का फरियाद सुन रहे थे. लेकिन आज उन्होंने कार्यक्रम को रद्द कर दिया.

बताया जा रहा है कि राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे जैसे ही पार्टी कार्यालय पहुंचे. तेजप्रताप ने जनता दरबार को रद्द कर दिया.  आज अनुसूचित जाति का सम्मेलन RJD दफ्तर में चल रहा है.इसी सिलसिले में जैसे ही रामचंद्र पूर्वे पार्टी दफ्तर पहुंचे, उनके खिलाफ मोर्चा खोलनेवाले तेजप्रताप यादव ने अपना जनता दरबार स्थगित कर दिया और दफ्तर से निकल गए. रामचन्द्र पूर्वे से जब मीडिया ने सवाल जबाब शुरू किया तो उन्होंने  कहा कि तेजप्रताप यादव से मेरा कोई मतभेद नहीं है. लेकिन सच्चाई यहीं है कि हाल में तेजप्रताप यादव ने रामचंद्र पूर्वे पर गंभीर आरोप लगाए थे.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब हो कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर तेजप्रताप पार्टी दफ्तर पहुंचे. जहां मेन गेट में ताला लटका देख भड़क गए. तेजप्रताप ने कहा कि यह जान बूझकर किया गया है. इसके बाद उन्होंने पार्टी दफ्तर में जाने के लिए ताला जबरन खुलवाया और परिसर में प्रवेश किया.

तेजप्रताप यादव ने इसके लिए RJD के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने एक मीडिया से बात करते हुए था कहा कि हमारे जनता दरबार को देखकर लोग घबरा गए हैं. इसकी शिकायत हम तेजस्वी यादव से करेंगे. उन्होंने कहा कि हमको कोई रोक नहीं सकता है.दरअसल, तेजप्रताप यादव के जनता दरबार पार्टी दफ्तर में लगाए जाने से पार्टी के नेता परेशान हैं. वो पार्टी दफ्तर में काम नहीं कर पा रहे हैं.अब देखना ये है कि ये जनता दरबार केवल आज के लिए स्थगित हुआ है या चुनाव तक के लिए.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.