By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रामचंद्र पूर्वे जाएंगे, राजद चुनेगी नया प्रदेश अध्यक्ष, रेस में तनवीर हसन और शिवचंद्र राम आगे

;

- sponsored -

आरजेडी में सांगठनिक चुनाव होने हैं। इस चुनाव के तहत राजद अपना प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों का चुनाव करेगी। माना जा रहा है कि एक बार फिर लालू को सर्वसम्मति से राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना जा सकता है लेकिन प्रदेश अध्यक्ष पद से रामचंद्र पूर्वे की विदाई तय है।

-sponsored-

-sponsored-

रामचंद्र पूर्वे जाएंगे, राजद चुनेगी नया प्रदेश अध्यक्ष, रेस में तनवीर हसन और शिवचंद्र राम आगे

सिटी पोस्ट लाइवः आरजेडी में सांगठनिक चुनाव होने हैं। इस चुनाव के तहत राजद अपना प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों का चुनाव करेगी। माना जा रहा है कि एक बार फिर लालू को सर्वसम्मति से राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना जा सकता है लेकिन प्रदेश अध्यक्ष पद से रामचंद्र पूर्वे की विदाई तय है। पार्टी नया प्रदेश अध्यक्ष चुनने वाली है। आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष पद की रेस में कई नाम हैं जिनमें तनवीर हसन और शिवचंद्र राम सबसे आगे हैं। दरअसल लालू प्रसाद से जिन नेताओं ने रांची जाकर मुलाकात की है सबसे लालू प्रसाद ने राय ली है ।

प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर एक वरिष्ठ व्यक्ति को बिठाने की कोशिश है जो अल्पसंख्यक या फिर दलित सीनियर नेता हो। लालू प्रसाद इस चिंता में हैं कि आने वाले दिनों में बिहार में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं इसलिए पार्टी के सभी नेताओं की राय से ही किसी नेता को अध्यक्ष की कुर्सी दी जाए। ताकि किसी को काम करने में कोई परेशानी न हो।राजद के प्रदेश अध्यक्ष के लिए कई नामों की चर्चा शुरू हो गई है। उसमें उदय नारायण चैधरी तनवीर हसन शिवचंद्र राम सलीम परवेज के नाम की चर्चा तेज हो गई है ।वहीं आलोक मेहता के नाम भी तैर रहा है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.