By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान का निधन, समस्तीपुर से दूसरी बार बने थे सांसद

;

- sponsored -

दिल्ली से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के भाई और सांसद रामचंद्र पासवान अब नहीं रहे। दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में उनका निधन हो गया है। रामचंद्र पासवान को हार्ट अटैक आया था और उन्हें आनन-फानन में दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान का निधन, समस्तीपुर से दूसरी बार बने थे सांसद

सिटी पोस्ट लाइवः दिल्ली से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के भाई और सांसद रामचंद्र पासवान अब नहीं रहे। दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में उनका निधन हो गया है। रामचंद्र पासवान को हार्ट अटैक आया था और उन्हें आनन-फानन में दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे कई दिनों से वेंटिलिटर पर थे और आखिरकार आज वे जिदंगी की जंग हार गये।केंद्रीय मंत्री और लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान के छोटे भाई रामचंद्र पासवान को 12 जुलाई के दिन हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराए गए था। दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रामचंद्र पासवान का इलाज चल रहा था। हालत नाजुक होने के बाद मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टरों की टीम लगातार उनके हालत पर नजर बनाए हुए थी।

जो खबर आ रही है उसके मुताबिक दोपहर तकरीबन एक बजे उन्होंने दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में अंतिम सांस ली। रामचंद्र पासवान 2019 का लोकसभा चुनाव लगातार दूसरी बार समस्तीपुर से जीते थे। उनके निधन से न सिर्फ रामविलास पासवान के परिवार में बल्कि पूरे राजनीतिक जगत में शोक की लहर है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.