By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बढ़ते अपराध को लेकर ‘हम’ का धरना, नीतीश सरकार के खिलाफ आज धरने पर बैठेंगे पूर्व सीएम मांझी

- sponsored -

सूबे में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति एवं स्वास्थ्य व्यवस्था की लचर हालत को लेकर बिहार के पूर्व सीएम सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी नीतीश सरकार को घेरने की तैयारी कर रहे हैं। ‘मांझी’ आज नीतीश सरकार के खिलाफ एक दिवसीय धरना पर बैठेंगे।

Below Featured Image

-sponsored-

बढ़ते अपराध को लेकर ‘हम’ का धरना, नीतीश सरकार के खिलाफ आज धरने पर बैठेंगे पूर्व सीएम मांझी

सिटी पोस्ट लाइवः सूबे में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति एवं स्वास्थ्य व्यवस्था की लचर हालत को लेकर बिहार के पूर्व सीएम सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी नीतीश सरकार को घेरने की तैयारी कर रहे हैं। ‘मांझी’ आज नीतीश सरकार के खिलाफ एक दिवसीय धरना पर बैठेंगे। हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा की ओर से गर्दनीबाग धरना स्थल पर महाधरना आयोजित किया गया है। धरना के बाद ‘हम’ का पांच सदस्यीय शिष्टमंडल राज्यपाल ज्ञापन सौंपेगा।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार गायब हैं और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी महागठबंधन की ओर से सरकार पर हमलों की कमान संभाले हुए हैं। समय-समय पर मांझी अपने बयानों से महागठबंधन में गर्माहट भी बढ़ाते रहे हैं। लोकसभा चुनाव के तुरंत बाद उन्होंने कहा था कि तेजस्वी यादव महागठबंधन के नेता नहीं है वे राजद के नेता हैं। महागठबंधन का नेता कौन होगा यह महागठबंधन में शामिल दलों के लोग बैठकर तय करेंगे। फिलहाल जीतन राम मांझी फ्रंटफुट पर खेल रहे हैं और सरकार पर लगातार हमलावर हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.