By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बतौर मुख्यमंत्री आपने सुशासन की नई परिभाषा लिखी है नीतीश जी

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

बतौर मुख्यमंत्री आपने सुशासन की नई परिभाषा लिखी है नीतीश जी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बाढ़ और पटना में जल-जमाव को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पक्ष-विपक्ष सबके निशाने पर हैं. बीजेपी के नेता-मंत्री लगातार उनके ऊपर हमलावर हैं. उन्हें एक नाकाम मुख्यमंत्री साबित करने पर तुले हैं. लेकिन इस बीच लोजपा सुप्रीमो केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने सीएम नीतीश कुमार और उनके सुशासन का जमकर गुणगान कर दिया है. रामविलास पासवान ने ट्वीट कर कहा है कि आपके कुशल नेतृत्व में न सिर्फ जेडीयू ने नई ऊंचाइयां पाई है बल्कि राज्य के मुखिया तौर पर आपने सुशासन की नई परिभाषा भी लिखी है.

गौरतलब है कि पिछले 1 महीने से लगातार जेडीयू और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से लेकर प्रवक्ताओं तक एक दूसरे पर हमलावर हैं.बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार के नेतृत्व पर ही सवाल खड़ा कर रहे हैं. आज भी बीजेपी के संजय पासवान ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि 15 साल हो गए हैं नीतीश जी को नेतृत्व त्यागना चाहिए और एनडीए में बिहार के मुख्यमंत्री के लिए नए नेतृत्व की तलाश होनी चाहिए.लेकिन फिर भी रामविलास पासवान नीतीश कुमार के साथ मजबूती से खड़े दिख रहे हैं.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

बिहार में एनडीए की सरकार है जिसमें भाजपा भी सहयोगी है उसके बावजूद बाढ़ से लेकर सुखाड़ तक के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा नीतीश कुमार को कटघरे में खड़ा किया जा रहा है. लालफीताशाही को बढ़ावा देने का का इल्जाम भी नीतीश कुमार के उपर मढ़ा जा रहा है.लेकिन ईन तमाम आरोपों को रामविलास पासवान ने धो पोछ दिया है.जाहिर है पासवान राजनीति समझाते हैं. उन्हें बखूबी पता है कि नीतीश कुमार को दबाव में लेने के बाद वो भी बीजेपी के दबाव में आ जायेगें. ऐसे में बीजेपी पर दबाव बनाए रखने की रणनीति के तहत उन्होंने ये बयान दिया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.