By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पिता लालू से मुलाकात के लिए रांची पहुंचे हैं तेजस्वी, शिवानंद, रघुवंश और भोला यादव भी हैं साथ

HTML Code here
;

- sponsored -

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रांची में हैं और आज पिता लालू यादव से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं क्योंकि उनके साथ पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक तेजस्वी यादव के साथ रघुवंश प्रसाद सिंह, शिवानंद तिवारी और भोला यादव भी मौजूद हैं।

-sponsored-

पिता लालू से मुलाकात के लिए रांची पहुंचे हैं तेजस्वी, शिवानंद, रघुवंश और भोला यादव भी हैं साथ

सिटी पोस्ट लाइवः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रांची में हैं और आज पिता लालू यादव से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं क्योंकि उनके साथ पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक तेजस्वी यादव के साथ रघुवंश प्रसाद सिंह, शिवानंद तिवारी और भोला यादव भी मौजूद हैं। चुनाव के पहले अक्सर तेजस्वी यादव रिम्स जाकर लालू से मुलाकात किया करते थे. लेकिन नतीजे आने के बाद तेजस्वी यादव ने अपने बीमार पिता लालू यादव से मुलाकात करना ही बंद कर दिया था

.खबर के मुताबिक तेजस्वी यादव रांची में राजद कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे साथ ही तेजस्वी यादव विधान सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात कर सकते हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.