By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजप्रताप हुए रांची के लिए रवाना ,लालू प्रसाद से मिलकर लेंगे आशीर्वाद

Above Post Content

- sponsored -

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव रांची के रिम्स में अपने पिता से मिलने जा रहे हैं.इस समय लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामला में सजायाफ्ता हैं और रांची के रिम्स में इलाजरत हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि मैं अपने पिता से आशीर्वाद लेने जा रहा हूँ. तेज प्रताप यादव की रांची यात्रा छात्र राजद द्वारा निकाले जाने वाले मार्च पास्ट से दो दिन पहले हो रही है.

Below Featured Image

-sponsored-

तेजप्रताप हुए रांची के लिए रवाना ,लालू प्रसाद से मिलकर लेंगे आशीर्वाद

सिटी पोस्ट लाइव- राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव रांची के रिम्स में अपने पिता से मिलने जा रहे हैं.इस समय लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामला में सजायाफ्ता हैं और रांची के रिम्स में इलाजरत हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि मैं अपने पिता से आशीर्वाद लेने जा रहा हूँ. तेज प्रताप यादव की रांची यात्रा छात्र राजद द्वारा निकाले जाने वाले मार्च पास्ट से दो दिन पहले हो रही है. बिहार में चमकी बुखार से लगातार हो रही मौत पर राजद की छात्र इकाई 23 जून को राजभवन तक मार्च करने वाली है. हालांकि इशारों में उन्होंने साफ किया कि वे इस मार्च में शामिल नहीं होंगे.

तेजप्रताप यादव ने रांची रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर चमकी बुखार को लेकर जमकर निशाना साधा.उन्होंने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश सरकार पुरी तरह से नाकाम साबित हुई है. बता दें कि बिहार में चमकी बुखार से 150 से ज्यादा बच्चों की मौत हो चुकी है. अकेले मुजफ्फरपुर में 122 बच्चे अपनी जान गंवा चुके हैं. राज्य के 16 जिले इस बीमारी की चपेट में हैं. नीतीश कुमार बच्चों को देखने अस्पताल में 17 दिन के बाद गये थें.जिससे उन्हें लोगों के काफी विरोध का सामना करना पड़ा था.मुख्यमंत्री वापस जाओ के नारे भी लगे थें.
जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.