By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप का केस हुआ दर्ज, चिराग पासवान पर भी लगा आरोप

HTML Code here
;

- sponsored -

लोजपा के सांसद प्रिंस राज की मुश्किलें एक बार फिर से बढती हुई नजर आ रही है. दरअसल, पुलिस द्वारा प्रिंस राज के खिलाफ दिल्ली में रेप का केस दर्ज किया गया है. सांसद प्रिंस राज के खिलाफ कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: लोजपा के सांसद प्रिंस राज की मुश्किलें एक बार फिर से बढती हुई नजर आ रही है. दरअसल, पुलिस द्वारा प्रिंस राज के खिलाफ दिल्ली में रेप का केस दर्ज किया गया है. सांसद प्रिंस राज के खिलाफ कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है. बता दें कि करीब 3 महीने पहले एक पीड़ित युवती ने दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं, अब उस मामले में कोर्ट का आदेश आ गे है. जिसके बाद अब सांसद प्रिंस राज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

इस बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान (चिराग गुट) पर भी आरोप लगे हैं. दरअसल, चिराग पासवान पर पीड़िता को धमकी देने के साथ ही प्रिंस राज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बावजूद किसी तरह की कार्रवाई में देरी किये जाने का आरोप लगाया है. खबर की माने तो, दिल्ली की एक अदालत के निर्देश पर पुलिस ने 9 सितंबर को ही प्राथमिकी दर्ज की थी.

बता दें कि, 3 महीने पहले ही पीड़िता ने प्रिंस राज पर बेहोशी के हालत में उसके साथ शोषण करने का आरोप लगाया था. साथ ही इस मामले में प्रिंस राज पर एफआईआर दर्ज कराई गयी थी. हालांकि, जब इस मामले के बारे में प्रिंस राज से पूछा गया तब उन्होंने पीड़िता द्वारा लगाये गए सभी संगीन आरोपों को गलत बताया था. साथ ही उन्होंने सभी आरोपों को मनगढंत और उनके प्रोफेशनल करियर के खिलाफ आपराधिक साज़िश करने की कोशिश बताया है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.