By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

इस वायरल मैसेज के जरिए मुश्किल की जा रही रविशंकर की राह, संसद में चाहिए तीन में तीन

;

- sponsored -

पटना साहिब सीट पर रविशंकर प्रसाद की राह मुश्किल करने के लिए अब एक वायरल मैसेज का सहारा लिया जाने लगा है। कायस्थ परिवार के नाम से यह मैसेज खूब वायरल है। इस मैसेज से रविशंकर प्रसाद की राह कितनी मुश्किल होगी और शत्रुध्न सिन्हा की राह कितनी आसान होगी यह तो 23 मई को पता चलेगा.

-sponsored-

-sponsored-

 वायरल मैसेज के जरिए मुश्किल की जा रही रविशंकर की राह, संसद में चाहिए तीन में तीन

सिटी पोस्ट लाइवः पटना साहिब सीट पर रविशंकर प्रसाद की राह मुश्किल करने के लिए अब एक वायरल मैसेज का सहारा लिया जाने लगा है। कायस्थ परिवार के नाम से यह मैसेज खूब वायरल है। इस मैसेज से रविशंकर प्रसाद की राह कितनी मुश्किल होगी और शत्रुध्न सिन्हा की राह कितनी आसान होगी यह तो 23 मई को पता चलेगा लेकिन फिलहाल कोशिश यही है कि इस वायरल मैसेज के जरिए रविशंकर प्रसाद की राह मुश्किल की जा सके। इस वायरल मैसेज में लिखा है-‘समंसद में कायस्थ समाज को तीन में तीन चाहिए, राज्यसभा में रविशंकर प्रसाद भी चाहिए, आरके सिन्हा भी चाहिएऔर लोकसभा में इस बार फिर पटना की आन, बान, शान, जान और देश में पटना की पहचान कायस्थ नक्षत्र शत्रुध्न सिन्हा भी चाहिए।

रविशंकर प्रसाद का कार्यकाल राज्य में 2024 तक है। हार के बाद भी राज्य सभा में सांसद बने रहेंगे। इस बार भी लोकसभा में चाहिए शत्रुध्न सिन्हा। मैसेजके नीचे-कायस्थ समाज लिखा है। जाहिर है कथित रूप से कायस्थ समाज की ओर से जारी इस वायरल मैसेज को रविशंकर प्रसाद के खिलाफ हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है और वजह यह बतायी जा रही है कि अगर रविशंकर प्रसाद हार भी जाएं तो वो राज्यसभा सदस्य रहेंगे इसलिए संसद में कायस्थ समाज का तीन प्रतिनिधि मौजूद रहेगा।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.