By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर के तबादले पर तेजस्वी ने उठाये सवाल

- sponsored -

शेल्टर होम केस के मु्ख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को भी सलाखों के पीछे भेजने में हरप्रीत कौर की अहम भूमिका थी ऐसे में उनके तबादले को लेकर सवाल उठने लगे हैं. लगातार विपक्ष की ओर से प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस तबादले पर ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर निशाना साधा.

Below Featured Image

-sponsored-

मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर के तबादले पर तेजस्वी ने उठाये सवाल

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में शनिवार को सात आईपीएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया. तबादले की इस लिस्ट में मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर का भी नाम है जिन्होंने बिहार के बहुचर्चित शेल्टर होम केस में अहम भूमिका निभाई है. शेल्टर होम केस के मु्ख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को भी सलाखों के पीछे भेजने में हरप्रीत कौर की अहम भूमिका थी ऐसे में उनके तबादले को लेकर सवाल उठने लगे हैं. लगातार विपक्ष की ओर से प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस तबादले पर ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर निशाना साधा.

तेजस्वी ने लिखा है. मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम में 34 लड़कियों के संस्थागत बलात्कार के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को जेल की सलाखों में डालने वाली मुज़फ़्फ़रपुर ज़िला की SP हरप्रीत कौर का नीतीश कुमार ने तबादला कर दिया है क्योंकि नीतीश जी के दुलारे-प्यारे, लाड़ले ब्रजेश को जेल में हरप्रीत जी ने ही डाला था. नीतीश जी उस वक़्त हरप्रीत कौर का तबादला नहीं कर सकते थे क्योंकि सबकी नज़र थी. ईमानदार अफ़सरों का नीतीश जी ने जीना मुहाल कर दिया है. जो RCP टैक्स नहीं देता उसे CM फ़ुटबाल बना देते है. सृजन घोटाले में भी ऐसे ही हुआ. नीतीश जी राजनीतिक, सामाजिक और नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह है.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि बिहार सरकार बढ़ते अपराध को लेकर बेहद चिंतित है. प्रशासनिक और पुलिस महकमे में कल से ही फेरबदल का सिलसिला जारी है.आज भी बिहार सरकार ने 4 आइएएस अधिकारियों, आधा दर्जन से ज्यादा आईपीएस अधिकारियों और  दो दर्जन डीएसपी का तबादला कर दिया है.खबर के अनुसार मनोज कुमार को स्वास्थ्य विभाग का अपर सचिव बनाया गया है.इन्हें साथ में बिहार राज्य स्वास्थ्य समिति का जिम्मा भी सौंपा गया है.सुरेन्द्र झा को राज्य परिषद् का सचिव बनाया गया है.अलोक कुमार को जल-विद्युत् निगम का प्रबंध निदेशक बनाया गया है.सतीस चन्द्र झा को शिक्षा विभाग का विशेष सचिव बनाया गया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.