By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आरसीपी ने नीतीश को दिया धोखा; जदयू से ज्यादा बीजेपी की तरफ झुकाव : BJP MLA

HTML Code here
;

- sponsored -

“केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का समर्पण जेडीयू से अधिक भाजपा की तरफ है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब जदयू का अगला अध्यक्ष काफी सोच-समझकर बनाना चाहिए”. ये बयान है भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू का जो किसी जमाने में नीतीश कुमार के बहुत खास थे.ज्ञानू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब JDU का अगला अध्यक्ष काफी सोच-समझकर बनाने की सलाह दी है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : “केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का समर्पण जेडीयू से अधिक भाजपा की तरफ है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब जदयू का अगला अध्यक्ष काफी सोच-समझकर बनाना चाहिए”. ये बयान है भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू का जो किसी जमाने में नीतीश कुमार के बहुत खास थे.ज्ञानू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब JDU का अगला अध्यक्ष काफी सोच-समझकर बनाने की सलाह दी है. ज्ञानू ने कहा कि हम किसी भी पार्टी में रहें लेकिन हम नीतीश कुमार के शुभचिंतक रहे हैं. हमारा रिश्ता नीतीश कुमार से पारिवारिक रहा है. मुख्यमंत्री के प्रति हमारे दिल में श्रद्धा है. उनके दल में ही कुछ ऐसे लोग हैं जो हमेशा टांग खिंचाई में लगे रहते हैं. ज्ञानू ने कहा आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार को धोखा दिया है.

ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि नीतीश कुमार ने आरसीपी सिंह को केंद्रीय मंत्री के पद तक पहुंचाया पर अब उनका झुकाव सत्ता की तरफ हो गया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जितना आरसीपी सिंह के लिए किया, वो करना किसी और के लिए संभव नहीं था. भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि नीतीश कुमार ने पूरे विश्वास के साथ आरसीपी सिंह को जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया था मगर केंद्रीय इस्पात मंत्री ने उनकी भावनाओं का ख्याल तक नहीं रखा. बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने JDU का अगला अध्यक्ष किसी अतिपिछड़े को बनाए जाने की सलाह नीतीश कुमार को दी है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.