By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रियल बाहुबली हैं अनंत सिंह, बिना एलान के एलान-ए-जंग कर दिया

;

- sponsored -

मोकामा से विधायक अनंत सिंह को बाहुबली कहा जाता है, राजनीति के मैदान में अनंत सिंह बाहुबल दिखाते रहे हैं। जदयू से मोहभंग हुआ तो निर्दलीय 2015 का विधानसभा चुनाव लड़ा और मोकामा के विधायक बने। नीतीश कुमार और ललन सिंह से तल्खी बढ़ी तो मुंगेर से लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान कर दिया। इस एलान के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया।

-sponsored-

-sponsored-

रियल बाहुबली हैं अनंत सिंह, बिना एलान के एलान-ए-जंग कर दिया

सिटी पोस्ट लाइवः मोकामा से विधायक अनंत सिंह को बाहुबली कहा जाता है, राजनीति के मैदान में अनंत सिंह बाहुबल दिखाते रहे हैं। जदयू से मोहभंग हुआ तो निर्दलीय 2015 का विधानसभा चुनाव लड़ा और मोकामा के विधायक बने। नीतीश कुमार और ललन सिंह से तल्खी बढ़ी तो मुंगेर से लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान कर दिया। इस एलान के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया। मिजाज यह कि भले हीं कांग्रेस ने अनंत सिंह को उम्मीदवार बनाने का औपचारिक एलान न किया हो लेकिन अनंत सिंह फुल कांफिडेंस के साथ एलान-ए-जंग कर चुके हैं। आपको बता दें कि तेजस्वी यादव अनंत सिंह को बैड एलिमेंट बता चुके हैं। बावजूद इसके अनंत सिंह का महागठबंधन से चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है और कांग्रेस से अपनी उम्मीदवारी का एलान अनंत सिंह कर चुके हैं।  अनंत सिंह के काफिले में जो गाड़िया हैं उन गाड़ियों में यह स्टीकर चस्पा है कि अनंत सिंह मुंगेर से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं।

जेडीयू की परेशानी बढ़ा दी है अनंत सिंह ने, ललन सिंह जिनका मुंगेर से लोकसभा चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है, अनंत सिंह ने ललन सिंह की राह भी मुश्किल कर दी है और मुकाबले को कांटे का बना दिया है। तेजस्वी यादव को भी एक तरह से अनंत सिंह ने संदेश दे दिया है कि आप जो कहें हमने जो तय किया बस वही फिक्स है। यानि यह भी अनंत सिंह का अंदाज हीं है कि तेजस्वी यादव के नहीं चाहते हुए भी वो मुंगेर से महागठबंधन के उम्मीदवार होंगे।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

अनंत ंिसह का यही अंदाजे-बयां उन्हें अनंत सिंह बनाता है, राजनीति में रसूख की रोज नयी परिभाषा गढ़ने वाले अनंत सिंह घायल शेर की तरह अब जेडीयू को मात देने के लिए तैयार हैं और दावा भी है कि सामने वाले की जमानत जब्त हो जाएगी। मुकाबला वाकई बहुत दिलचस्प है और आगे यह देखना और दिलचस्प होगा कि जेडीयू की ओर से जब मुंगेर की महालड़ाई का आगाज होता है तो तस्वीर कैसी होगी?

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.