City Post Live
NEWS 24x7

अखिलेश यादव से मिले BSP के बागी विधायक, सपा में हो सकते हैं शामिल.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2021)की तैयारी में सभी राजनीतिक दल जुट गये हैं.जोड़तोड़ शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी के प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को बसपा के 9 बागी विधायकों से मुलाकात की.अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी (SP) के ऑफिस में बसपा (BSP) से निकाले गए विधायकों से मुलाकात की. इसके बाद यह अटकलें तेज हो गई हैं कि सभी बागी विधायक सपा में शामिल हो सकते हैं. हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

बसपा से निकाले गए भिनगा के विधायक असलम राइनी, ढोलाना (हापुड़) के विधायक असलम अली चौधरी, प्रतापपुर (प्रयागराज) के विधायक मुजतबा सिद्दीकी, हांडिया (प्रयागराज) के विधायक हाकिम लाल बिंद, सिधौली (सीतापुर) के विधायक हरगोविंद भार्गव, मुंगरा (बादशाहपुर) की विधायक सुषमा पटेल, सगड़ी की विधायक वंदना सिंह, सादाबाद के विधायक रामवीर उपाध्याय और उन्नाव के विधायक अनिल सिंह ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की.

गौरतलब है कि बीएसपी प्रमुख मायावती (Mayawati) ने राम अचल राजभर और लालजी वर्मा को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाकर निकाल दिया था. बताया जा रहा है कि हाल ही में जिला पंचायत चुनाव के दौरान दोनों ने पार्टी के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारा था. राम अचल राजभर अंबेडकर नगर के अकबरपुर से विधायक है, जबकि लालजी वर्मा कटेहरी से विधायक हैं और दोनों मायावती के काफी करीबी थे. पार्टी से निकालने के साथ ही मायावती ने सभी पदाधिकारियों को यह भी निर्देश दिए थे कि इन दोनों विधायकों को पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में न बुलाया जाए.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.