By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बागी एमएलसी ने नामांकन लिया वापस, एनडीए प्रत्याशी दुलाल गोस्वामी का करेंगे समर्थन

;

- sponsored -

भाजपा के बागी निर्दलीय प्रत्याशी अशोक अग्रवाल ने आज आखिरकार अपना नामांकन वापस लेने की घोषणा कर दी है. कटिहार लोकसभा सीट पर NDA के हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद भाजपा के MLC अशोक आग्रवाल ने अपनी निर्दलीय उम्मीदवारी का नामांकन वापस लेने का ऐलान किया.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

बागी एमएलसी ने नामांकन लिया वापस, एनडीए प्रत्याशी दुलाल गोस्वामी का करेंगे समर्थन

सिटी पोस्ट लाइव : भाजपा के बागी निर्दलीय प्रत्याशी अशोक अग्रवाल ने आज आखिरकार अपना नामांकन वापस लेने की घोषणा कर दी है. कटिहार लोकसभा सीट पर NDA के हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद भाजपा के MLC अशोक आग्रवाल ने अपनी निर्दलीय उम्मीदवारी का नामांकन वापस लेने का ऐलान किया. इसके साथ ही उन्होंने एनडीए प्रत्याशी दुलाल गोस्वामी को समर्थन करने का भी ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि देश को पीएम नरेंद्र मोदी की जरुरत है. इसलिए एक बार फिर नरेंद्र मोदी को देश का पीएम बनाने के लिए मैंने संकल्प लिया है. हालांकि इस बात से उनके समर्थक थोड़े नाराज जरुर दिखें. MLC अशोक अग्रवाल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं इस दौरान बिहार सरकार के खनन व भूतत्व मंत्री विनोद कुमार सिंह के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाये.

गौरतलब है कि प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय गुरुवार को कटिहार पहुंचे थे. नित्यानंद राय ने एमएलसी के आवास पर बंद कमरे में तीन घंटों तक बातचीत की, लेकिन बात नहीं बनी. उन्होंने चुनाव मैदान से हटने से इन्कार कर दिया था. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय लौट गये. हालांकि, प्रदेश अध्यक्ष ने इस मामले में कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया. वहीं एमएलसी अग्रवाल ने कहा था कि उन्होंने नामांकन किया है, तो चुनाव जरूर लड़ेंगे. गौरतलब है कि एनडीए से उम्मीदवार नहीं बनाये जाने पर विधान पार्षद अशोक अग्रवाल ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन किया था.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.