By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिना तेजस्वी-तेजप्रताप के मनेगा राजद का स्थापना दिवस समारोह! राबड़ी पर भी सस्पेंस

- sponsored -

5 जुलाई को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का स्थापना दिवस समारोह पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में आयोजित है। पूरे आसार हैं कि इस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव शामिल नहीं होंगे साथ हीं लालू परिवार का कोई भी सदस्य इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं होगा।

तेजस्वी-तेजप्रताप के मनेगा राजद का स्थापना दिवस समारोह! राबड़ी पर भी सस्पेंस

सिटी पोस्ट लाइवः 5 जुलाई को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का स्थापना दिवस समारोह पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में आयोजित है। पूरे आसार हैं कि इस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव शामिल नहीं होंगे साथ हीं लालू परिवार का कोई भी सदस्य इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं होगा। सोशल मीडिया पर राजद की ओर से जारी एक प्रेस रिलीज वायरल है जिसमें लिखा गया है कि ‘5 जुलाई को दोपहर 11 बजे राजद कार्यालय परिसर में राजद का 23वां स्थापना दिवस समारोह मनाया जाएगा।

इस अवसर पर पार्टी के सभी माननीय सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधान पार्षद, प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष युवा छात्र, महिला राजद सहित सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश एवं जिला पदाधिकारी तथा प्रखंड अध्यक्ष आमंत्रित हैं।’ सवाल यह है कि जब तेजस्वी यादव ने ट्वीटर पर अपनी वापसी की घोषणा कर दी है तो वे इस कार्यक्रम में शामिल क्यों नहीं हो रहे हैं। वहीं तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव हर कार्यक्रम में अपनी मां राबड़ी देवी के साथ नजर आते हैं चाहे वो राबड़ी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी हो या सदन का मानसून सत्र हो सभी जगह तेजप्रताप यादव राबड़ी के साथ मौजूद रहे हैं ऐसे में उन्होंने राजद के स्थापना दिवस से दूरी क्यों बनायी है?

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.