By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मोदी ने तेजस्वी के आरोपों का दिया जबाब, रेखा मेरी सगी बहन नहीं, CBI करे कार्रवाई

तेजस्वी ने बीजेपी नेता सुशील मोदी के परिजनों पर सृजन घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था.

;

- sponsored -

मोदी ने  कहा कि तेजस्वी यादव की मीसा, रागिनी, चंदा आदि आधा दर्जन बहनों की तरह रेखा मेरी सगी बहन नहीं है, बल्कि मेरी दो दर्जन ममेरी, फुफेरी और चचेरी बहनों में से एक है. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि रेखा कहां रहती है और क्या व्यापार करती है, उससे न तो मेरे परिवार का दूर-दूर तक संबंध है न मैंने आपकी तरह कोई व्यापार किया, जिसमें वह मेरे साथ है.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के आरोपों पर फिर से पलटवार किया है. मोदी ने  कहा कि तेजस्वी यादव की मीसा, रागिनी, चंदा आदि आधा दर्जन बहनों की तरह रेखा मेरी सगी बहन नहीं है, बल्कि मेरी दो दर्जन ममेरी, फुफेरी और चचेरी बहनों में से एक है. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि रेखा कहां रहती है और क्या व्यापार करती है, उससे न तो मेरे परिवार का दूर-दूर तक संबंध है न मैंने आपकी तरह कोई व्यापार किया, जिसमें वह मेरे साथ है. बीजेपी नेता ने कहा कि सीबीआई या कोई अन्य एजेंसी किसी भी तरह की कार्रवाई करती है तो मैं लालू यादव की तरह किसी को संरक्षण देने वाला नहीं हूं.

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने बुधवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ एक नया खुलासा किया था.उन्होंने आरोप लगाया था कि तेजस्वी यादव जिंदल स्टील के एजेंट हैं. करोड़ों का लोहे का व्यापार करते हैं लेकिन वित रेतुर्न नहीं भरते हैं. मोदी के ईन आरोपों के बाद  गुरुवार को तेजस्वी ने भी पलटवार किया था. तेजस्वी ने सृजन घोटाला मामले में सुशील मोदी के परिजनों के शामिल होने का सनसनीखेज आरोप लगाया था. आरजेडी नेता ने सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी और भांजी उर्वशी मोदी को इस घोटाले में करोड़ों रुपए का लाभ होने का आरोप लगाया था.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.