By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार कांग्रेस में इस्तीफों का दौर जारी, अब रीगा विधायक अमित कुमार टुन्ना ने भी दिया इस्तीफा

- sponsored -

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों का दौर चल रहा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इस्तीफा दे चुके हैं और अपना इस्तीफा वापस नहीं लेने की जिद पर अड़े हैं। दूसरी तरफ बिहार में लगातार इस्तीफों का दौर चल रहा है। कांग्रेस के कई नेताओं ने इस्तीफा दिया है।

-sponsored-

बिहार कांग्रेस में इस्तीफों का दौर जारी, अब रीगा विधायक अमित कुमार टुन्ना ने भी दिया इस्तीफा

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों का दौर चल रहा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इस्तीफा दे चुके हैं और अपना इस्तीफा वापस नहीं लेने की जिद पर अड़े हैं। दूसरी तरफ बिहार में लगातार इस्तीफों का दौर चल रहा है। कांग्रेस के कई नेताओं ने इस्तीफा दिया है। बिहार कांग्रेस काॅडिनेशन कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष रहे समीर सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दिया। काॅर्डिनेशन कमिटी के सदस्य और बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा ने भी इस्तीफा दे दिया और अब खबर है कि रीगा के कांग्रेसी विधायक ने भी इस्तीफा दे दिया है।

जानकारी के मुताबिक बिहार के सीतामढ़ी के रीगा विधानसभा से काँग्रेस के विधायक अमित कुमार टुन्ना ने इस्तीफा दे दिया है। अपने निर्णय पर अडिग काँग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के अपने पद छोड़ने से आहत रीगा विधायक अमित कुमार टुन्ना ने ये कदम उठाया है। उन्होंने कांग्रेस के एआईसीसी की सदस्यता समेत पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। बता दे की इससे पहले उनके द्वारा ख़ून से चिटठी लिखकर राहुल गांधी को फैसला बदलने की बात कही है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.