City Post Live
NEWS 24x7

दंगाई हैं BJP के नेता, BJP के पूर्व विधयक गिरफ्तार.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : राम नवमी जुलूस के बाद सासाराम में हिंसा, पत्थरबाजी और आगजनी मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है. रामनवमी जुलुश के दौरान हुई हिंसा को लेकर अबतक बीजेपी के पांच नेता गिरफ्तार हो चुके हैं.शुक्रवार की देर रात पुलिस ने बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को गिरफ्तार किया है. सांप्रदायिक हिंसा के मामले में जवाहर प्रसाद को उनके घर से गिरफ्तार किया गया है. मामले में नामजद आरोपियों पर आत्मसपर्मण के लिए दबीश भी जारी है.
पुलिस शुक्रवार देर रात पूर्व विधायक के लष्करीगंज स्थित आवास पर पहुंची और उन्हें अपने साथ गिरफ्तार कर ले गई.

पूर्व विधायक की गिरफ्तारी की पुष्टि शाहाबाद के डीआईजी नवीन चंद्र झा ने की है. डीआईजी ने कहा कि पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है, एसपी रोहतास, जल्द ही इस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देंगे. जानकारी के मुताबिक अब तक मामले में 63 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.रामनवमी जुलूस के बाद हुई हिंसा और पत्थबाजी मामले में बीजेपी के तीन नेताओं ने गत 17 अप्रैल को शिवसागर थाने में सरेंडर किया था. तीन सरेंडर करने वालों में डॉ शिवनाथ चौधरी, सोनू सिन्हा और रॉबिन केसरी शामिल हैं. शिवनाथ चौधरी और सोनू सिन्हा सासाराम नगर बीजेपी के अध्यक्ष पद पर रह चुके हैं जबकि रॉबिन केसरी भी नगर बीजेपी में महत्वपूर्ण पद पर रहे हैं. डॉ शिवनाथ चौधरी, श्रीराम जन्मोत्सव कमेटी अध्यक्ष हैं. सोनू सिन्हा महामंत्री के पद पर हैं जबकि रॉबिन केसरी भी कमेटी के सदस्य हैं.

बिहार में रामनवमी जुलूस के दौरान नालंदा जिले के बिहारशरीफ और रोहतास जिले के सासाराम में हिंसा भड़क उठी थी. भड़की हिंसा पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने काफी सख्ती बरती और अफवाह फैलाने वालों पर कई कार्रवाई के निर्देश दिए थे. जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने कहा था कि आपत्तिजनक वीडियो व धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाले पोस्ट पर पैनी नजर रखी जाएगी.उन्होंने कहा था कि ऐसा करने वालों के साथ कोई नरमी नहीं दिखाई जाएगी. ऐसे लोगों से प्रशासन सख्ती से निपटेगा. वहीं, पकड़े जाने पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी और जरूरत पड़ने पर ऐसे लोगों पर एक्शन लेते हुए गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.