By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राहुल गांधी के साथ खड़े हुए तेजप्रताप-‘आप इस्तीफा मत दीजिए कांग्रेस को आपके नेतृत्व की जरूरत है’

- sponsored -

पूरे देश में करारी हार के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष इस्तीफा देने पर अड़े हुए हैं। लेकिन सहयोगी राजद अब खुलकर उनके समर्थन में खड़ी हो गयी है। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अध्यक्ष पद पर बने रहने की सलाह दी है।

Below Featured Image

-sponsored-

राहुल गांधी के साथ खड़े हुए तेजप्रताप-‘आप इस्तीफा मत दीजिए कांग्रेस को आपके नेतृत्व की जरूरत है’

सिटी पोस्ट लाइवः पूरे देश में करारी हार के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष इस्तीफा देने पर अड़े हुए हैं। लेकिन सहयोगी राजद अब खुलकर उनके समर्थन में खड़ी हो गयी है। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अध्यक्ष पद पर बने रहने की सलाह दी है। तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें यह सलाह दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है। राहुल गांधी जी का मैं समर्थन करता हूं। उन्हें पार्टी अध्यक्ष पद पर बने रहते हुए सामने आए हुए चुनौतियों का सामना करना चाहिए।

देश को आपके जैसे युवा नेतृत्व की जरूरत है।बता दें कि चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद राहुल गांधी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े हुए है। वहीं पार्टी उनसे अध्यक्ष पद पर बने रहने की बात कर रही है। राहुल के इस्तीफो को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। लालू ने ट्वीट कर इसे राहुल का आत्मघाती कदम बताया है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी का इस्तीफा देना न केवल कांग्रेस के लिए बल्कि उन दलों के लिए भी आत्मघाती होगा, जो संघ परिवार के खिलाफ लड़ रहे हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.