By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

छात्र राजद का राजभवन मार्चः आयकर चौराहा पर राजद कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प

Above Post Content

- sponsored -

छात्र राजद के राजभवन मार्च को पटना के आयकर चैराहे पर पुलिस ने रोका। इस दौरान छात्र राजद के कार्यकर्ताओं ओर पुलिस के बीच झड़प हो गयी है। मुजफ्फरपुर में चमकी पीड़ित बच्चों की मौतों को लेकर सरकार के खिलाफ छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष सृजन स्वराज के नेतृत्व में यह मार्च निकाला गया है।

Below Featured Image

-sponsored-

छात्र राजद का राजभवन मार्चः आयकर चौराहा पर राजद कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प

सिटी पोस्ट लाइवः छात्र राजद के राजभवन मार्च को पटना के आयकर चैराहे पर पुलिस ने रोका। इस दौरान छात्र राजद के कार्यकर्ताओं ओर पुलिस के बीच झड़प हो गयी है। मुजफ्फरपुर में चमकी पीड़ित बच्चों की मौतों को लेकर सरकार के खिलाफ छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष सृजन स्वराज के नेतृत्व में यह मार्च निकाला गया है। प्रदेश आरजेडी कार्यालय से निकला छात्र आरजेडी का राजभवन मार्च इनकम टैक्स गोलंबर पहुंचा है। जहां पहले से तैनात बड़ी संख्या में पुलिस बल ने आरजेडी कार्यकर्ताओं को रोक लिया है। पुलिस आरजेडी के मार्च को प्रतिबंधित क्षेत्र में जाने से रोक रही है।

राजभवन मार्च रोके जाने के बाद आरजेडी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प की स्थिति बन गई है। लेकिन बाद में पुलिस के समझाने बाद छात्र आरजेडी के एक 11 सदस्यों की टीम को राज्यपाल के पास ज्ञापन सौंपने के लिए भेजा गया. इस राजभवन मार्च में तेजप्रताप यादव नहीं पहंुचे और राजद के बड़े नेताओं ने भी इस मार्च से दूरी बनायी। पहले से यह कयास थे कि तेजप्रताप यादव इस मार्च में शामिल नहीं होंगे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.