By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राजद का मुखिया ही 10वीं पास भी नहीं, कैसे कर सकते हैं बेहतर शिक्षा देने का दावाः कुशवाहा

;

- sponsored -

तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की विपक्षी गठबंधन और एनडीए से बात नहीं बन पाने के बाद नये मोर्चे का ऐलान कर दिया।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, पटना: तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की विपक्षी गठबंधन और एनडीए से बात नहीं बन पाने के बाद नये मोर्चे का ऐलान कर दिया। मंगलवार को उपेंद्र कुशवाहा ने बसपा (बहुजन समाज पार्टी) और जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के साथ मिलकर बिहार विधानसभा चुनाव के लिए नया मोर्चा बनाया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर नये मोर्चे का एलान के मौके पर कुशवाहा ने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा। कहा, राजद को अपना नेतृत्व बदलना चाहिए। जिस पार्टी का मुखिया ही 10वीं भी पास नहीं है तो वे बेहतर शिक्षा देने का दावा कैसे कर सकते हैं। हमारा गठबंधन बिहार की सभी 243 सीट पर चुनाव लड़ेगा। हमारी कोशिश सरकार बनाने की होगी। हमारे गठबंधन में कोई भी आएगा तो उनका स्वागत है।

उन्होंने नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा। कहा, पिछले 30 सालों से बिहार में जंगलराज है। राजद और नीतीश शासन एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने कहा कि मैं न एनडीए में और न ही विपक्षी गठबंधन में रहूंगा। राजद के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन में इतनी ताकत नहीं है कि वह बिहार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुक्ति दिला सके। इसके चलते हमने बसपा और जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के साथ गठबंधन किया है। हम बिहार को नया और बेहतर विकल्प देने जा रहे हैं। कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार 15 साल पहले वाली सरकार के रास्ते पर चल रही है। सिर्फ लूटने का तरीका बदल गया है। कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब है। हत्याएं हो रही हैं। महिलाओं के साथ रेप और अत्याचार बढ़े हैं।

;

-sponsored-

Comments are closed.