By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेल में बंद शहाबुद्दीन की पत्नी को आरजेडी ने बनाया स्टार प्रचारक, शिवानंद, आलोक मेहता भी लिस्ट में

;

- sponsored -

आरजेडी उपुचनाव की तैयारी में पूरी तरह जुट गयी है। बिहार में पांच विधानसभा सीटों और एक लोकसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव में आरजेडी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी की ओर से अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी गयी है।

-sponsored-

-sponsored-

जेल में बंद शहाबुद्दीन की पत्नी को आरजेडी ने बनाया स्टार प्रचारक, शिवानंद, आलोक मेहता भी लिस्ट में

सिटी पोस्ट लाइवः आरजेडी उपुचनाव की तैयारी में पूरी तरह जुट गयी है। बिहार में पांच विधानसभा सीटों और एक लोकसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव में आरजेडी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी की ओर से अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी गयी है। इस लिस्ट में जो सबसे दिलचस्प है वो यह है कि जेल में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब भी राजद के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। कुल चालीस नाम हैं जिन्हे राजद ने अपना स्टार प्रचारक बनाया है।

इस लिस्ट में लालू प्रसाद यादव के पूरे परिवार को जगह मिली है. स्टार प्रचारकों की इस सूची में वो सभी 40 नाम हैं जो लालू परिवार के करीबी माने जाते हैं. आरजेडी के स्टार प्रचारकों की सूची में पहला नाम पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का है. राबड़ी के अलावा इस लिस्ट में लालू परिवार से सांसद मीसा भारती और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शामिल हैं. इस सूची में लालू के बड़े बेटे और विधायक तेजप्रताप यादव का भी नाम शामिल है. स्टार प्रचारक के रूप में जो एक नाम चैंकाने वाला है आरजेडी के सिंबल पर लोकसभा चुनाव 2019 लड़ने वाले शरद यादव का है. पार्टी ने उन्हें भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में जगह दी है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

आरजेडी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में और जिन नामों को जगह दी है उनमें पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, जेल में बंद बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चैधरी, शिवानंद तिवारी, कांति सिंह, आलोक मेहता, बुलो मंडल और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के दामाद अनिल कुमार साधु समेत कुल चालीस नाम शामिल हैं. चुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट तो बन गई है लेकिन अभी तक किसी नेता का प्रोग्राम नहीं बना है. इस लिस्ट में उन क्षेत्र के प्रभावशाली चेहरों का ख्याल रखा गया है जहां उपचुनाव में वोटिंग होनी है.बता दें कि बिहार में पांच विधानसभा सीटों और लोकसभा के एकमात्र सीट के लिए उपचुनाव 21 अक्टूबर को होना है. इसी दिन महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा का चुनाव भी है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.