By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सबसे चर्चित उप चुनाव के विजेता के शपथ समारोह में नहीं पहुंचा आरजेडी का कोई नेता

आरजेडी विधायक के शपथग्रहण समारोह में आरजेडी का कोई नेता ही नहीं पहुंचा.

;

- sponsored -

विधानसभा में 80 विधायकों वाली पार्टी के इस विधायक के शपथ समारोह में आरजेडी के किसी बड़े नेता की बात तो दूर एक सड़क छाप नेता भी नजर नहीं आया.दोपहर 12.30 बजे उनको विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने अपने कार्यालय कक्ष में ही पद व गोपनीयता की शपथ दिला दी.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : जोकीहाट विधानसभा सीट के लिए पिछले दिनों हुआ  उपचुनाव आरजेडी और जेडीयू के लिए प्रतिष्ठा की सीट बन गया था .दोनों दलों ने इस सीट को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी.लेकिन इस चुनाव में जीतनेवाले आरजेडी विधायक के शपथग्रहण समारोह में आरजेडी का कोई नेता ही नहीं पहुंचा.जब आरजेडी विधायक  आलम विधानसभा पहुंचे तो न कोई तामझाम था और नहीं ही उनके साथ कोई आरजेडी का नेता था .जोकीहाट विधानसभा के लिए मतदान 28 मई को हुआ था, जबकि मतगणना 31 मई को करायी गयी थी और आज शपथ ग्रहण था.

विधानसभा में 80 विधायकों वाली पार्टी के इस विधायक के शपथ समारोह में आरजेडी के किसी बड़े नेता की बात तो दूर एक सड़क छाप नेता भी नजर नहीं आया.दोपहर 12.30 बजे उनको विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने अपने कार्यालय कक्ष में ही पद व गोपनीयता की शपथ दिला दी. उनका शपथ ग्रहण कब हुआ, इसकी जानकारी किसी को नहीं थी. चट मंगनी पट विवाव.विधान सभा पहुंचे .विधान सभा अध्यक्ष के चेंबर में गए और कुछ मिनट में वहीँ खड़े खड़े हो गया शपथ समारोह .

शाहनवाज के शपथ ग्रहण बड़े धूमधाम के साथ होगा ,ऐसा मानकर चला जा रहा था.लेकिन यहाँ तो किसी को इस शपथ समारोह के बारे में जानकारी तक नहीं दी गई थी.न तेजस्वी यादव नजर आये और ना ही राबडी देबी और उनके परिवार का कोई सदस्य .यहाँ तक कि प्रदेश अध्यक्ष  डॉ रामचंद्र पूर्वे भी नदारत थे. शाहनवाज आलम ने शपथ ली और फिर विधानसभा अध्यक्ष से विदा लेकर विधानमंडल परिसर से तुरत रवाना हो गये.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.