By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

हार का साइड इफेक्ट : राजद विधायक ने पार्टी तोड़ने की दी धमकी, तेजस्वी से मांगा इस्तीफा

- sponsored -

बिहार में महागठबंधन की हार का साइड इफेक्ट अब नजर आने लगा है। राजद बिहार में जिस तरह से खाता भी नहीं खोल पायी अब इस पर राजद के अंदरखाने बवाल बढ़ गया है। तेजस्वी यादव के सर अब हार का ठीकरा फोड़ा जाने लगा है। मुजफ्फरपुर के गायघाट से राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने पार्टी के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है।

-sponsored-

हार का साइड इफेक्टः राजद विधायक ने पार्टी तोड़ने की दी धमकी, तेजस्वी से मांगा इस्तीफा

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में महागठबंधन की हार का साइड इफेक्ट अब नजर आने लगा है। राजद बिहार में जिस तरह से खाता भी नहीं खोल पायी अब इस पर राजद के अंदरखाने बवाल बढ़ गया है। तेजस्वी यादव के सर अब हार का ठीकरा फोड़ा जाने लगा है। मुजफ्फरपुर के गायघाट से राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने पार्टी के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है। आरजेडी विधायक ने बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को इस्तीफा देना चाहिए और अगर वे ऐसा न हीं करते हैं तो जिस तरह के हालत हैं उससे पार्टी टूट जाएगी। मैं और मेरे साथ जो दूसरे लोग हैं वो पार्टी से अलग हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि मैं राजद का विधायक होने के नाते यह मांग करता हूं कि तेजस्वी यादव हार की नैतिक जिम्मेवारी लेते हुए इस्तीफा दें। उन्हें नेता प्रतिपक्ष का पद छोड़ना चाहिए इसके बाद विधायक दल की बैठक बुलानी चाहिए। राजद विधायक ने कहा कि हम और हमारे साथ जो लोग हैं वो अलग गुट बनाएंगे। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार की भी तारीफ की और कहा कि राजद में भी सभी लोग नीतीश के खिलाफ नहीं हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.