By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए राजद तैयार, कांग्रेस के साथ हो सकता है गठबंधन

;

- sponsored -

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अब राजद ने भी कमर कस ली है. इसे लेकर मंगलवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी ने कहा कि आरजेडी ने यह फैसला लिया है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव पार्टी लड़ेगी.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए राजद तैयार, कांग्रेस के साथ हो सकता है गठबंधन

सिटी पोस्ट लाइव : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अब राजद ने भी कमर कस ली है. इसे लेकर मंगलवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी ने कहा कि आरजेडी ने यह फैसला लिया है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव पार्टी लड़ेगी. इस के लिए पार्टी ने मनोज झा और कमरे आलम को दिल्ली का चुनाव प्रभारी बनाया है. कोशिश होगी कि कांग्रेस पार्टी के साथ हमारा गठबंधन हो. आरजेडी नेता ने कहा कि हम लोग पहले भी कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़े हैं और जीते थे. कांग्रेस के साथ हमारा केंद्र और राज्य में गठबंधन है.

तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली में बहुत सारे बिहार के लोग रहते हैं, यदि कांग्रेस के साथ गठबंधन में सम्मान मिला तो हम ऐसे क्षेत्रों का चुनाव करेंगे, जहां बिहार के लोग ज्यादा रहे हों. ऐसे में उन जगहों से हमारी पार्टी चुनाव लड़ेगी. बता दें कि ये कयास पहले से लगाए जा रहे थे कि राजद दिल्ली विधानसभा चुनाव में शिरकत जरुर करेगी. जिसपर आज तेजस्वी यादव ने मुहर लगा दी. अब देखना होगा कि लालू के लाल क्या कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ते हैं, या अकेले दिल्ली विधानसभा चुनाव में कूदते हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.